Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Video: "योगी बाबा मेरी रक्षा करें अब कभी नहीं...", एनकाउंटर के खौफ से गले में तख्ती लटका गैंगस्टर पहुंचा थाने

यूपी में इस समय कानून का बोल-बाला है। इसका जीता-जागता उदाहरण बंदायू से सामने आ रहा है। यहां एक गैंगस्टर ने खुद को एनकाउंटर के खौफ से पुलिस के हवाले कर दिया।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: December 18, 2023 13:17 IST
UP- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एनकाउंटर के खौफ से गले में तख्ती लटका गैंगस्टर पहुंचा थाने

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के दिल में कानून का डर घर कर गया है। हर जिले के बड़े-बड़े तीस मार खां अब डर से कांप रहे हैं और खुद आकर पुलिस के सामने सरेंडर कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बदायूं जिले से सामने आ रहा है। यहां सहसवान थाने में गैंगस्टर के अभियुक्त ने गले में तख्ती लटका कर सरेंडर करने पहुंचा। तख्ती में गैंगस्टर ने सीएम योगी से रक्षा करने की गुहार लगाई है।

गैंगस्टर करता था गोकशी

दरअसल, बदायूं जिले के सहसवान थाने में गैंगस्टर के एक अभियुक्त ने गले में तख्ती लटका कर आत्मसमर्पण किया। इस तख्ती में लिखा हुआ था, "योगी बाबा मेरी रक्षा करें अब कभी गोकशी नहीं करूंगा" जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला सहसवान थाना इलाके के ग्राम खैरपुर खैराती का है। ग्राम खैरपुर खैराती के रहने वाला मोहम्मद आलम पुत्र नूर मोहम्मद गोकशी के कार्य में संलिप्त था, जिसकी पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी। पुलिस ने बताया कि उस पर गैंगस्टर भी लगी हुई थी और काफी समय से हमें उसकी तलाश थी। आज अचानक मोहम्मद आलम अपने गले में एक तख्ती लटका कर सहसवान थाने पहुंचा और खुद ही उसने सरेंडर कर दिया।

"योगी बाबा मेरी रक्षा करें"

गले में लटकी हुई तख्ती पर गैंगस्टर ने अपना नाम और साथ-साथ लिखा हुआ था, "मैं गैंगस्टर के मामले में आत्मसमर्पण कर रहा हूं, अब कभी गोकशी नहीं करूंगा, योगी बाबा मेरी रक्षा करें"। सरेंडर का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है जिससे साफ जाहिर होता है कि योगी सरकार में अपराधियों में भय का माहौल है। बता दें कि मुजफ्फरनगर में भी एक बदमाश ने कुछ ऐसे ही सरेंडर किया था।

(रिपोर्ट-सौरभ शर्मा)

ये भी पढ़ें:

यूपी: पोते की लाश अपने कंधे पर लेकर चौकी पहुंचा मजदूर, मामला जान पुलिसवाले भी रह गए सन्न!

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement