Friday, May 10, 2024
Advertisement

ब्लू कैफे बार में एंट्री को लेकर जमकर हुई मारपीट, चले लाठी-डंडे और धारदार हथियार- VIDEO

गाजियाबाद के के एंजल मॉल में चल रहे ब्लू कैफे बार में देर रात जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि ये मारपीट बार में एंट्री को लेकर हुई। कुछ युवकों का बार में एंट्री को लेकर बाउंसरों से विवाद हो गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: November 20, 2023 22:37 IST
बार में एंट्री को लेकर मारपीट- India TV Hindi
बार में एंट्री को लेकर मारपीट

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र के एंजल मॉल में संचालित 'द ब्लू कैफे' बार में देर रात जमकर मारपीट हुई। बताया जा रहा है कि ये मारपीट बार में एंट्री को लेकर हुई। कुछ युवकों का बार में एंट्री को लेकर बाउंसरों से विवाद हो गया। इसके बाद युवक वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद वे अपने अन्य साथियों के साथ हाथों में चाकू, डंडे लेकर आए और बार के बाउंसर और स्टाफ से मारपीट शुरू कर दी। 

मारपीट में बाउंसर घायल

इस मारपीट में एक बाउंसर और बार का एक कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सारी घटना बार के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं, इस मारपीट में घायल बाउंसर रोहित बेसोया का कहना है कि उनके ऊपर अचानक से कुछ बदमाशों ने हमला बोल दिया। बदमाश हथियारों से लैस थे। इस घटना में कैफे का सिक्योरिटी इंचार्ज और एक कर्मचारी घायल हो गया। 

असलहों से लैस कैफे पहुंचे

कैफे के सिक्योरिटी इंचार्ज रोहित बैसोया की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक, रविवार रात 12 बजे सात बदमाश असलहों से लैस कैफे पहुंचे। इससे पहले भी ये बदमाश दो बार रंगदारी मांग चुके हैं। बदमाशों ने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया। उसे बचाने आए सिक्योरिटी कर्मचारी रबनूर कसाना पर भी उन्होंने हमला किया। रोहित के मुताबिक, बदमाशो के पास हथियार थे, जिनमें बंदूक, बड़े चाकू और लाठी-डंडे थे। 

भारत में कहां है दुनिया का एक मात्र तैरता हुआ नेशनल पार्क?

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद 

रोहित के मुताबिक, पहले इन्होंने धमकी दी थी कि अगर यहां धंधा करना है, तो इनको रंगदारी देनी पड़ेगी। यह पूरी वारदात कैफे में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। रोहित ने 7 नामजद आरोपियों के खिलाफ थाना कौशांबी में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़ित की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

- जुबैर अख्तर की रिपोर्ट

"मिजो भावनाओं की सम्मान नहीं करता EC", मतगणना की तारीख नहीं बदलने पर कांग्रेस ने निकाली भड़ास

जब्त शराब और पंखे चुराने के आरोप में ASI सहित 5 पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज, छठा आरोपी फरार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement