Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्ट्रीट डॉग ने नोंचा तो दी तालिबानी सजा, जाल में कैद कर लाठी से पीटता रहा; VIDEO आया सामने

गाजियाबाद से एक कुत्ते की पिटाई का वीडियो सामने आया है। कुछ लोगों ने एक स्ट्रीट डॉग को जाल में लपेटकर डंडे से बेरहमी से पीटा। वहां खड़े एक शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: September 22, 2023 7:37 IST
कुत्ते की पिटाई- India TV Hindi
कुत्ते की पिटाई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कुछ लोगों ने एक स्ट्रीट डॉग को पहले जाल में पकड़ा और फिर उसको डंडे से बेरहमी से पीटा। मरणासन्न अवस्था में छोड़कर आरोपी भाग गए। वहां खड़े एक शख्स ने पहले पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया, फिर फोन कर पुलिस बुला ली। इस मामले में थाना कविनगर में शिकायत दी गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना कविनगर थाना क्षेत्र में बाग वाली कॉलोनी मुरसलीन चिकन शॉप के पास की है। 

डंडे से कुत्ते के मुंह पर प्रहार

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स डंडे से कुत्ते के मुंह पर प्रहार कर रहा है। ये कुत्ता एक जाल में कैद है। उसके बराबर में एक और शख्स खड़ा है, जो बार-बार उसे मारने के लिए उकसा रहा है। सड़क के दूसरे छोर से एक अन्य युवक इस घटना का मोबाइल से वीडियो बना रहा था और फिर दौड़कर मौके पर पहुंचा। उसने कुत्ते को पीटने का विरोध किया और अपने साथी के मोबाइल से पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। पुलिस जब तक आई तब तक आरोपी वहां से जा चुके थे। वहां खड़े एक शख्स का कहना था कि इस कुत्ते ने उसको काटा था। 

कुत्ते की हालत नाजुक है

मामले में पीपल फॉर एनिमल्स की अध्यक्ष सुरभि रावत ने बताया कि डॉग की हालत बेहद नाजुक है। उसे कविनगर क्षेत्र के एक प्राइवेट डॉक्टर के यहां भर्ती कराया गया है। इस मामले में सुरभि रावत की तरफ से हीरा नाम के शख्स सहित दो-तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना कविनगर में शिकायत दी गई है। सुरभि रावत ने बताया कि उन्होंने इस प्रकरण में पुलिस कमिश्नर अजय कुमार मिश्र से भी फोन पर बात की है। कमिश्नर ने कार्रवाई का निर्देश दिया है। मामले में  कविनगर थाने के एसएचओ योगेंद्र मलिक का कहना है कि कुत्ते को पीटने का एक वीडियो मिला है। इसकी जांच कराई जा रही है।

- जुबैर अख्तर की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement