Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बहन की शादी में डांस करते समय लड़की को आया हार्ट अटैक, जमीन पर गिरते ही मौत; VIDEO

मेरठ में बहन की शादी के एक कार्यक्रम में डांस कर रही युवती की हार्ट अटैक से मौत हो गई जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की को डांस करते हुए अचानक से घबराहट होती है। वह अपने सीने पर हाथ रखती है और देखते ही देखते गिर जाती है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: April 29, 2024 17:48 IST
meerut girl heart attack- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV डांस करते समय बेहोश हुई युवती

यूपी के मेरठ से एक दुखद घटना सामने आई है। यहां अपनी बहन की शादी में डांस करते समय एक 19 साल की एक लड़की की मौत हो गई। इस पूरी घटना का हैरान करने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक युवती पारिवारिक समारोह में नाच रही थी। फिल्मी धुनों पर थिरकते हुए उसे हार्ट अटैक आया और मौके पर मौत हो गई। मौत के इस लाइव वीडियो के सामने आने से हड़कंप मच गया है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में लड़की को कई और लोगों के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है।

लड़की की पहचान रिमशा के रूप में की गई है। वह शुक्रवार शाम को अपनी बहन के 'हल्दी समारोह' में डांस कर रही थी।

बहन की हल्दी में डांस करते हुए जमीन पर गिरी रिमशा

मेरठ के थाना लिसाड़ीगेट स्थित अहमद नगर गली नंबर-2 में आफताब के घर में शादी की तैयारी चल रही थी। शनिवार को मुस्कान की बारात आनी थी, उससे पहले हल्दी की रस्म चल रही थी। शुक्रवार को मुस्कान को हल्दी लगाई जा रही थी, इस दौरान परिवार की बच्चियां डांस कर रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस प्रोग्राम में दुल्हन की चचेरी बहन रिमशा फिल्मी गाने पर डांस कर रही थी। तभी अचानक से उसे घबराहट होती है। वह अपने सीने पर हाथ रखती है और पास ही खड़े एक बच्चे का हाथ पकड़ते हुए नीचे गिर जाती है।

रिमशा की बहनें उसे उठाने की कोशिश करती है लेकिन बेसुध हालत में वह कोई रिस्पॉन्स नहीं करती है। ऐसे में वहां चीख-पुकार मच जाती है, जिसे सुनकर परिवार के बाकी लोग इकट्ठा जाते हैं। वे फौरन रिमशा को डॉक्टर के पास ले जाते हैं जहां उसे मृत घोषित कर दिया जाता है।

मातम में बदलीं खुशियां

इस घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया और बहन की शादी केवल करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में की गई। वधू पक्ष द्वारा इस अनहोनी की सूचना वर पक्ष की दी गई जिसके बाद शनिवार को होने वाले शादी समारोह को स्थागित किया गया। दुल्हन-दूल्हा पक्ष में यह सहमति बनी कि रविवार को 4-5 लोग आएंगे और मृतक रिमशा की बहन मुस्कान को सादगी के साथ निकाह पढ़वाकर अपने साथ लें जाएंगे।

परिवार में सबसे बड़ी बेटी थी रिमशा

मृतक रिमशा के पिता महताब मजदूरी करते है। उनकी तीन बेटियां है जिनमें 19 वर्षीय रिमशा सबसे बड़ी बेटी थी। वह 10वीं पास करके घर में रहकर अपने पिता के काम में हाथ बटाती थी। वहीं, इस मामले में सीओ कोतवाली आशुतोष कुमार का कहना है कि वीडियो संज्ञान में आया है। मृतक के परिजनों से बात हुई है। उन्होंने कोई शिकायत नहीं की है। परिजनों ने पोस्टमार्टम भी नहीं कराया है।

(रिपोर्ट- हिमा अग्रवाल)

यह भी पढ़ें-

चुनावी ट्रेनिंग के दौरान चाय पीते आया हार्ट अटैक, पीठासीन अधिकारी की मौत

मामा की अंत्येष्टि में जा रहे युवक को गाड़ी चलाते समय आया हार्ट अटैक, मौके पर मौत, कई घायल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement