Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: ट्रक के केबिन में घुस गया अजगर, बाहर निकाला तो बाइक में जाकर लिपटा; देखें सांसें रोक देने वाला VIDEO

जैसे ही है ट्रक बीटा 2 थाना क्षेत्र के परी चौक गोल चक्कर के पास पहुंचा, अचानक से कंडक्टर को केबिन के अंदर एक अजगर आता हुआ दिखाई दिया। यह देखते ही वह चिल्लाने लगा और इसके बाद चालक और परिचालक ट्रक को सड़क पर ही छोड़कर केबिन से बाहर भाग गए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 29, 2023 12:54 IST
python- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अजगर देख ड्राइवर-कंडक्टर के छूटे पसीने

ग्रेटर नोएडा में एक चलते हुए ट्रक में अचानक अजगर घुस गया जिसने ड्राइवर और कंडक्टर दोनों के होश उड़ा दिए। ड्राइवर और कंडक्टर ट्रक को छोड़कर केबिन से बाहर भाग गए। वहीं, इस दौरान परी चौक चौकी इंचार्ज ने एक ऐसा काम किया है जिसको देखकर लोगों ने खूब वाहवाही की। चौकी इंचार्ज ने अपनी जान की बाजी लगाकर एक अजगर को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने वन विभाग की टीम को कॉल किया, लेकिन वन विभाग की टीम मौके पर नहीं पहुंची। इसके बाद पुलिस ने खुद कड़ी मेहनत के बाद अजगर को पकड़ा और उसको रेस्क्यू करने के बाद वन विभाग को सौंप दिया।

अजगर देख केबिन छोड़ भागे ड्राइवर-कंडक्टर

दरसअल, गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे एक ट्रक सूरजपुर की तरफ से कासना की तरफ जा रहा था। जैसे ही है वह बीटा 2 थाना क्षेत्र के परी चौक गोल चक्कर के पास पहुंचा, अचानक से कंडक्टर को केबिन के अंदर एक अजगर आता हुआ दिखाई दिया। यह देखते ही वह चिल्लाने लगा और इसके बाद चालक और परिचालक ट्रक को सड़क पर ही छोड़कर केबिन से बाहर भाग गए। उन्होंने जोर-जोर से अजगर अजगर कहकर शोर मचाना शुरू कर दिया जिससे वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही परीचौक इंचार्ज और अन्य पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । मौके पर मौजूद लोग उस अजगर का वीडियो बनाने लगे। पुलिस के द्वारा वन विभाग को इसकी सूचना दी गई।

देखें वीडियो-

रेस्क्यू में लगे डेढ़ से 2 घंटे
सूचना के बाद बीटा 2 थाना से भी और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस खुद उस अजगर को रेस्क्यू करने में जुट गई। जब उन लोगों ने ट्रक से उस अजगर को जैसे-तैसे बाहर निकाला तो वह बाहर निकलते का पास में खड़ी एक मोटरसाइकिल में जाकर लिपट गया। अजगर को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मोटरसाइकिल पर काफी देर तक वह अजगर लिपटा रहा। इसके बाद पुलिस ने कड़ी मशक्कत दिखाते हुए ,रस्सी, कपड़े व चीजों की मदद से अजगर को पकड़कर उसे रेस्क्यू करने की कोशिश की। अजगर को रेस्क्यू करने में करीब डेढ़ से 2 घंटे का समय लग गया। पुलिस ने आखिरकार अजगर को काबू पा लिया। करीब 2:30 बजे वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने अजगर को वन विभाग की टीम को सुपुर्द कर दिया।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement