Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: Airtel के वेयर हाउस में बड़ा हादसा, लोहे की रैक के नीचे दबे 3 कर्मचारी, 1 की मौत

सोमवार रात वेयर हाउस में अचानक से लोहे की रेक एक के बाद एक गिरती चली गई। भारी भरकम रैक गिरने से 3 कर्मचारी उसके नीचे दब गए। हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान 28 वर्षीय मनीष निवासी खटाना धीरखेडा थाना जारचा ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: March 05, 2024 13:09 IST
लोहे की रैक गिरने से...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लोहे की रैक गिरने से हुआ हादसा

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एयरटेल के वेयर हाउस में बड़ा हादसा हुआ है। यहां लोहे की रेक गिरने से 3 कर्मचारी उसके नीचे दब गए। हादसे में 1 कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। जब ये हादसा हुआ तब वहां पर और भी कर्मचारी काम कर रहे थे जिसके बाद वेयरहाउस में अफरातफरी मच गई। तुरंत युवक को गंभीर हालत में अन्य कर्मचारियों की मदद से बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल कर्मचारियों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि मृतक कर्मचारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

मृतक के परिजनों ने पुलिस से की शिकायत

मृतक की पहचान मृतक की पहचान 28 वर्षीय मनीष निवासी खटाना धीरखेडा थाना जारचा ग्रेटर नोएडा के रूप में हुई है। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के घर मातम छा गया है। परिवार के लोगों ने पुलिस से इस मामले को लेकर शिकायत भी की है।

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि ये वेयरहाउस एयरटेल कंपनी का है जिसमें ग्राहकों के दस्तावेज रखे जाते हैं। सोमवार रात वेयर हाउस में अचानक से लोहे की रेक एक के बाद एक गिरती चली गई। भारी भरकम रैक गिरने से 3 कर्मचारी उसके नीचे दब गए। इससे वहां हड़कंप मच गया। हादसे के बाद कर्मचारियों द्वारा उन्हें निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद एक कर्मचारी को मृत घोषित कर दिया।  

पुलिस अधिकारी ने कहा, मामला संज्ञान में है। उन्होंने इस घटना को लेकर वेयरहाउस इंचार्ज और एयरटेल कम्पनी के अधिकारियों से बातचीत की है। फिलहाल पुलिस इस घटना में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement