Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी रोडवेज बस में रस्सी से लटका मिला ड्राइवर का शव, पुलिस को संदेह- बस के अंदर फांसी लगाना असंभव

गाज़ीपुर में एक यूपी रोडवेज की बस में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। डिपो में खड़ी बस के अंदर संदिग्ध हालत में ड्राइवर का शव मिला है। पुलिस को शक है कि बस के अंदर की ऊंचाई को ध्यान में रखते हुए फांसी लगाना संभव नहीं है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 07, 2023 17:58 IST
up roadways bus- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी रोडवेज बस में मिला ड्राइवर का शव

गाज़ीपुर में सरकारी रोडवेज डिपो में खड़ी एक बस में ड्राइवर का शव मिला है। डिपो में खड़ी बस के अंदर संदिग्ध हालत में ड्राइवर का शव पाया गया है। ड्राइवर का शव बस में रस्सी से लटका हुआ मिला है। ये मामला गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के रोडवेज डिपो का है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शब के कब्जे में ले लिया। गाजीपुर पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

बस में दरवाजे के पास रस्सी से लटका था शव

बताया जा रहा है कि मृतक अजय सिंह शहर के सिकंदरपुर मुहल्ले का रहने वाला था और यूपी रोडवेज में संविदा ड्राइवर था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं इस मामले पर गाज़ीपुर रोडवेज के एआरएम वीके पांडेय ने बताया कि आज एक चालक का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि ये शव बस में दरवाजे के पास रस्सी से लटका हुआ मिला। एआरएम ने इस पूरे मामले को संदिग्ध बताया है। उन्होंने कहा कि बस के अंदर आत्महत्या करने के लिए ऊंचाई सम्भव नहीं है। फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। 

बस में ही अस्पताल लेकर गए शव
वहीं दूसरी ओर यूपी रोडवेज डिपो में खड़ी बस में चालक का संदिग्ध हालत में शव मिलने के बाद रोडवेजकर्मियों में सनसनी फैल गई। जैसे ही दूसरे रोडवेजकर्मियों को इस घटना के बारे में पता लगा तो आनन फानन में एम्बुलेंस का इंतजार किये बगैर ही कुछ कर्मी बस में ही चालक का शव लेकर जिला अस्पताल पहुंच गए। लेकिन अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने ड्राइवर को मृत घोषित कर दिया।

(रिपोर्ट- अनिल कुमार)

ये भी पढ़ें-

5 बच्चों के गायब होने से मच गया था हड़कंप, पर जब खुलासा हुआ तो प्लानिंग सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे

बिहार के कैमूर से कचरा घोटाले के बाद सामने आया शौचालय घोटाला, ऐसे हुआ गबन का खुलासा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement