Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

इसी शख्स ने दी CM योगी को जान से मारने की धमकी, इसके पीछे 'गर्लफ्रेंड' का भी है एंगल

जांच के दौरान जब कानपुर पुलिस ने मोबाइल फोन के मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि उनका फोन गायब हो गया था।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Updated on: April 25, 2023 17:18 IST
Yogi Adityanath Threat, Kanpur Man Girlfriend Father, Kanpur Man Girlfriend Father Mobile- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आमीन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी थी।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी मिलने के मामले में कानपुर पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कानपुर पुलिस ने बाबूपुरवा इलाके से आमीन नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। अपराधी ने डायल 112 पर मैसेज कर सीएम योगी को जान से मारने की धमकी भेजी थी, जिसके बाद लखनऊ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। आरोपी अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को नापसंद करता था, और उसे फंसाने के लिए उसने यह सारा खेल रचा था।

‘अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाना चाहता था’

बाबूपुरवा के एसीपी संतोष कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया, ‘25 अप्रैल को सुबह डायल 112 पर मोबाइल से एक कॉल आई थी, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को धमकी दी गई थी। इस सूचना पर पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए आमीन उर्फ छोटू निवासी बेगमपुरवा, बाबूपुरवा को गिरफ्तार किया गया जिसके कब्जे से मोबाइल और सिम बरामद हुए हैं। उसने बताया कि उसने मोबाइल चोरी कर यह धमकी दी थी।’ पुलिस ने कहा कि युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाना चाहता था, इसीलिए उसने उनका फोन चोरी कर धमकी भरी कॉल की।

Yogi Adityanath Threat, Kanpur Man Girlfriend Father, Kanpur Man Girlfriend Father Mobile

Image Source : INDIA TV
पुलिस की गिरफ्त में सीएम योगी को धमकी देने वाला आमीन।

‘रिश्ते ने नाखुश थे आमीन की गर्लफ्रेंड के पिता’
जांच के दौरान जब कानपुर पुलिस ने मोबाइल फोन के मालिक से पूछताछ की तो पता चला कि उनका फोन गायब हो गया था। जांच में आगे पता चला कि आमीन उर्फ छोटू नाम का युवक अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को पसंद नहीं करता था, क्योंकि वह इस रिश्ते से नाखुश थे। पुलिस ने कहा कि आमीन पर मोबाइल चोरी का मुकदमा दर्ज कर अन्य गंभीर धाराएं लगाई जा रही हैं, और उसने सिर्फ अपनी गर्लफ्रेंड के पिता को फंसाने के लिए ही सीएम को धमकी दी थी। पुलिस ने कहा कि उसने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और बुधवार को कोर्ट में पेश कर उसे जेल भेजा जाएगा। (रिपोर्ट: ज्ञानेंद्र शुक्ला)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement