Monday, May 06, 2024
Advertisement

डिंपल यादव के 'मंगलसूत्र' वाले बयान पर अलका राय का पलटवार, कहा- मुख्तार-अतीक ने छीना कई बहनों का सुहाग

बीजेपी विधायक रहे दिवंगत कृष्णानंद राय की विधवा पत्नी अलका राय ने समाजवादी पार्टी और डिंपल यादव पर जमकर निशाना साधा है।

Mangal Yadav Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 26, 2024 12:14 IST
अलका राय- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अलका राय

गाजीपुरः सपा सांसद डिंपल यादव के मंगलसूत्र वाले बयान पर पूर्व बीजेपी विधायक स्व.कृष्णानंद राय की पत्नी अलका राय ने पलटवार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा सरकार में मुख्तार और अतीक ने मेरी जैसी कई बहनों का सुहाग छीन लिया। उन्होनें कहा कि सपा सरकार में पाले गए मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जैसे अपराधियों ने कितनी महिलाओं का मंगलसूत्र उतरवाया  है। उन्होने आरोप लगाया कि सपा ने कभी भी महिलाओं के आंसुओ को पोंछने का काम नहीं किया।

सीएम योगी ने साधा निशाना

 वहीं, सीएम योगी ने भी डिंपल यादव का नाम लिए बगैर सपा पर निशाना साधते हुए गुरुवार को कहा कि वह पुलवामा के शहीदों की विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब पूछ रही हैं। उनका यह भी बताना चाहिए कि जब अयोध्या में राम भक्तों पर गोली चलाई गई थी तो उनकी विधवाओं के मंगलसूत्र का क्या हुआ। 

सपा पर अपराधियों को संरक्षण देने का लगाया आरोप

कृष्णानंद राय की हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी बयान दिया है। सीएम योगी ने कहा है कि जिस तरीके से बीजेपी के विधायक कृष्णानंद राय के दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी इसमें भी न जाने कितने माता बहनों का सुहाग उजड़ गया था। समाजवादी पार्टी हमेशा से अपराधियों को संरक्षण दिया है जिसमें मुख्तार जैसे अपराधी शामिल थे। डिंपल यादव ने बीजेपी को घेरते हुए अभी हाल में ही कहा था कि सरकार को पुलवामा की घटना के बारे में भी बताना चाहिए। उन जवानों की पत्नी के मंगलसूत्र किसने छीने।

कृष्णानंद राय की हत्या का मुख्तार पर लगा था आरोप

बता दें कि 29 नवंबर 2005 को गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से बीजेपी के तत्कालीन विधायक रहे कृष्णानंद राय सहित सात लोगों की निर्मम हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड का आरोप मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी पर लगा था। इस हत्याकांड के मामले में सीबीआई कोर्ट से मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी बरी हो गए थे। 

रिपोर्टर- शशि कान्त तिवारी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement