Thursday, May 02, 2024
Advertisement

VIDEO: बसपा प्रत्याशी ने उड़ाई आदर्श आचार संहिता की धज्जियां, वोटर्स को बांटे मिठाइयां और रुपये; वीडियो हुआ वायरल

मथुरा के बसपा उम्मीदवार ने आदर्श आचार संहिता के दौरान जनता के बीच जाकर खुलेआम पैसे और मिठाइयों के डिब्बे बांटे हैं। अभी तक इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: April 22, 2024 14:56 IST
BSP- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB बसपा प्रत्याशी ने वोटर्स को बांटे मिठाईयां और रुपये

मथुरा: लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है, पहले चरण के चुनाव भी संपन्न हो गए हैं। चुनाव की तारीख जारी होने के बाद 16 मार्च से ही चुनाव आयोग ने देश में आदर्श आचार संहिता लागू कर दिया। इसी बीच खबर आ रही कि यूपी की एक लोकसभा सीट पर बसपा के उम्मीदवार ने आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दी हैं। बसपा प्रत्याशी ने वोटर्स को लुभाने के लिए जनता को मिठाइयां और रुपये बांटे हैं।

धड़ल्ले से बांटे जा रहे हैं नोट 

बता दें कि मामला मथुरा लोकसभा क्षेत्र का है, यहां बसपा प्रत्याशी के द्वारा धड़ल्ले से नोट बांटे जा रहे हैं। साथ ही लोगों को भारी तादात में भोजन पैकेट व मिठाइयों के डिब्बे दिए जा रहे है। मामला बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुरेश सिंह के चुनाव प्रचार कार्यालय की है, जहां लोगों के लिए भारी तादात में भोजन पैकेट तैयार किए जा रहे है, साथ ही लोगों को रुपए दिए जा रहे है। हालांकि मामला कब का है इसका पता नहीं चल पाया है। वही, दूसरी तरफ बसपा प्रत्याशी सुरेश सिंह ने इस पर सफाई देते हए बताया कि वो चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं।

प्रत्याशी ने दी सफाई

सुरेश सिंह ने कहा कि हम चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन नहीं कर रहे हैं। इसका एक वीडियो भी तेजी से जनता के बीच वायरल हो रहा है। अभी तक इस मामले पर प्रशासन की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है। अब देखना होगा कि इस मामले पर जानकारी मिलने के बाद आयोग क्या कार्रवाई करता है। जानकारी के लिए बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।

(इनपुट- मोहन श्याम शर्मा)

ये भी पढ़ें:

Video: शादी में गए मंत्री पर गांव वालों ने किया हमला, नाक से निकलने लगा खून, चार गिरफ्तार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement