Friday, May 03, 2024
Advertisement

'दो शहजादों की शूटिंग लेकिन फिल्म पहले ही रिजेक्ट', अखिलेश-राहुल पर पीएम मोदी का हमला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के अमरोहा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रैली की है। पीएम मोदी ने सपा-कांग्रेस के नाता अखिलेश यादव और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। पीएम मोदी ने अमरोहा से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली को भी घेरा है।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 19, 2024 18:27 IST
अखिलेश-राहुल पर बरसे पीएम मोदी।- India TV Hindi
Image Source : PTI अखिलेश-राहुल पर बरसे पीएम मोदी।

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल 2024 को आयोजित हुआ है। देश की 102 सीटों पर वोटिंग हुई है। वहीं, अन्य सीटों पर चुनाव प्रचार जारी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में जनसभा को संबोधित किया। यहां पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने रैली में कहा कि यूपी में फिल्म "दो शहजादों की जोड़ी" की शूटिंग चल रही है, लेकिन उनकी फिल्म पहले ही रिजेक्ट हो चुकी है। बता दें कि सपा INDI अलायंस का हिस्सा है और कांग्रेस के साथ मिलकर यूपी में लोकसभा चुनाव लड़ रही है। यूपी के अमरोहा में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। 

अगर आप सच्चे यदुवंशी हैं तो... 

अमरोहा से भाजपा उम्मीदवार कंवर सिंह तंवर के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने राहुल और अखिलेश पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दो शहजादों की जोड़ी की फिल्म की शूटिंग चल रही है। इन दो शहजादों की फिल्म पहले ही रिजेक्ट हो चुकी है। पीएम मोदी ने कहा कि ये लोग हर बार परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की टोकरी उठाकर जनता से वोट मांगने निकल पड़ते हैं। पीएम ने विपक्षी नेताओं पर लोगों की आस्था पर हमला करने का भी आरोप लगाया। पीएम ने अखिलेश और तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार और यूपी में खुद को यदुवंशी कहने वाले नेताओं से मैं पूछता हूं कि अगर आप सच्चे यदुवंशी हैं तो आप भगवान श्रीकृष्ण और द्वारका का अपमान करने वालों के साथ कैसे बैठ सकते हैं। कैसे उनके साथ समझौता कर सकते हैं ?

दानिश अली पर भी निशाना

पीएम मोदी ने अमरोहा से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली को भी जमकर घेरा। पीएम ने कहा कि यहां से जो कांग्रेस के प्रत्याशी हैं, उन्हें भारत माता की जय बोलने में भी परेशानी होती है। पीएम ने जनता से पूछा कि जिसको भारत माता की जय मंजूर नहीं है, वह भारत की संसद में शोभा देता है क्या? ऐसे व्यक्ति को भारत की संसद में प्रवेश मिलना चाहिये क्या?

ये वोट बैंक के भूखे लोग- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बना, तो सपा-कांग्रेस दोनों पार्टियों ने प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण ठुकरा दिया। पीएम ने कहा कि वोट बैंक के भूखे लोग प्रभु राम के प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर निमंत्रण ठुकरा दिया। वहीं दूसरी ओर जो जीवन भर बाबरी मस्जिद का केस लड़ते रहे। वह हार गये लेकिन प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में शामिल हुए। बता दें कि पीएम मोदी का इशारा राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले के मुद्दई इकबाल अंसारी की ओर था। वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हुए थे। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- वोटिंग की पॉजिटिव खबर: पहली बार मिला मतदान का मौका तो कनाडा से पीलीभीत पहुंच गया लड़का, पढ़ें पूरी कहानी

Lok Sabha Elections 2024: 'आप का एक एक वोट भारत के भाग्य को सुनिश्चित करने वाला', अमरोहा की सभा में बोले पीएम मोदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement