Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी: डिप्टी CM बृजेश पाठक ने ओम प्रकाश राजभर के बेटे को घुटनों के बल बैठाकर मंगवाई माफी, सामने आया VIDEO

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर से माफी मंगवाई है। मामला मऊ का है, जहां अरविंद राजभर घुटनों के बल बैठकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से माफी मांगते दिखे।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 05, 2024 7:56 IST
Brajesh Pathak- India TV Hindi
Image Source : VIDEO SCREENGRAB बृजेश पाठक ने ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर से माफी मंगवाई

मऊ: यूपी के मऊ से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर भरी सभा में घुटनों के बल बैठकर बीजेपी कार्यकर्ताओं से माफी मांग रहे हैं और डिप्टी सीएम बृजेश पाठक खुद उन्हें ऐसा करने के लिए कह रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल ओम प्रकाश राजभर ने चुनाव के दौरान बीजेपी नेताओं को गाली दी थी। जिससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं में नाराजगी थी। ऐसे में मऊ में डिप्टी सीएम ने राजभर के बेटे अरविंद से बीजेपी के नाराज और आक्रोशित पुराने कार्यकर्ताओं के सामने माफी मंगवाई। बता दें कि डिप्टी सीएम मऊ में बीजेपी के रूठे कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए पहुंचे थे। 

सपा प्रत्याशी राजीव राय का बयान सामने आया

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक द्वारा अरविंद राजभर से माफी मंगवाए जाने पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव और लोकसभा प्रत्याशी राजीव राय का बयान सामने आया है। राजीव ने कहा कि जब पिता और पुत्र (ओपी राजभर और अरविंद) घूम-घूमकर योगी आदित्यनाथ व अन्य बीजेपी नेताओं को गाली दे रहे थे, तब बृजेश पाठक को यह सब सोचना चाहिए था। आज जब चुनाव सामने हैं तो कार्यकर्ताओं में आक्रोश व फूट पड़ती देखकर उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। (इनपुट: राकेश)

ये भी पढ़ें: 

लोकसभा चुनाव 2024: रामेश्वरम में चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार का दिखा अलग अंदाज, एक दिन के लिए बना नाई, देखें VIDEO 

Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस आज जारी करेगी चुनाव घोषणापत्र, 5 ‘न्याय’ के साथ देगी 25 ‘गारंटी’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement