Saturday, April 27, 2024
Advertisement

ये हैवानियत है! नई गाड़ी कितनी रफ्तार से चल सकती है, ये टेस्ट करने के लिए ASP के 10 साल के बेटे को उड़ा दिया

एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव गोमती नगर विस्तार स्थिति जी-20 मार्ग पर बेटे को स्केटिंग सिखवाने कोच के साथ आई थी तभी यह हादसा हुआ। उनका 10 साल का बेटा स्केटिंग की प्रेक्टिस कर रहा था, उसी समय तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Khushbu Rawal Updated on: November 22, 2023 13:20 IST
ASP के इकलौते बेटे की...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ASP के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत

यूपी की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को एडिशनल एसपी के 10 वर्षीय बेटे की सड़क हादसे में महज इसलिए जान चली गई क्योंकि टक्कर मारने वाले लड़कों को यह देखना था कि उनकी नई गाड़ी कितनी रफ्तार से चल सकती है। 150 किलोमीटर की रफ़्तार से दौड़ती एसयूवी ने नैमिष की जान ले ली। टक्कर लगने के बाद नैमिष करीब 15 मीटर उछलकर डिवाइडर पर जा गिरा। पुलिस ने नैमिष को टक्कर मारने वाले एक्सयूवी सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें लखनऊ का ही रहने वाला सार्थक सिंह गाड़ी चला रहा था और उसका दोस्त देवश्री बगल में बैठा हुआ था।

एएसपी मां के सामने ही बेटे को कुचला

एडिशनल एसपी श्वेता श्रीवास्तव मंगलवार सुबह गोमती नगर विस्तार स्थिति जी-20 मार्ग पर बेटे को स्केटिंग सिखवाने कोच के साथ आई थी। सुबह 5.30 बजे नैमिष जनेश्वर मिश्र पार्क के पास अपनी स्केटिंग की प्रेक्टिस कर रहा था। उसी समय तेज रफ्तार कार ने उसे रौंद दिया। महिला एएसपी दौड़ती हुई बेटे के पास पहुंची। टक्कर मारने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। एएसपी ने तुरंत घटना की सूचना पहचान वालों को दी। बच्चे को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत से परिवार सदमे में है।

accused arrested

Image Source : INDIA TV
बच्चे को कुचलने वाले दोनों लड़के गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर सफेद रंग की एसयूवी 700 गाड़ी को चिन्हित किया गया था। टीम ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक हादसे के समय गाड़ी ड्राइव कर रहा था जबकि दूसरा बगल में बैठा हुआ था।

बड़े हाईफाई घर से संबंध रखते हैं दोनों आरोपी

आरोपी सार्थक के पिता समाजवादी पार्टी के नेता है और पूर्व में जिला पंचायत सदस्य रह चुके है। देवश्री सराफा व्यापारी के परिवार से संबंध रखता है। यह गाड़ी कानपुर के एक ज्वेलर के नाम रजिस्टर्ड है। घटना के वक्त दोनों रेस लगा रहे थे। जब हादसा हुआ तो उनकी कार की रफ्तार 150 किमी की स्पीड पर थी।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement