Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मिल गई है माफिया अतीक के बेगम की क्राइम फाइल, खोलेगी शाइस्ता परवीन के हर गहरे राज?

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता बेगम की पहले डा.पी मिली थी और अब उसकी क्राइम फाइल मिली है। इससे उसके गुनाहों की एक-एक परत खुल जाएगी। अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद शाइस्ता पर कसता जा रहा है पुलिस का शिकंजा।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Kajal Kumari Published on: April 29, 2023 14:49 IST
shaista parveen crime file- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मिल गई शाइस्ता परवीन की क्राइम फाइल

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और उसकी बहन आयशा नूरी अब भी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है लेकिन उन दोनों का कहीं कोई पता नहीं चल सका है। इस बीच पहले डायरी अब शाइस्ता के गुनाहों की क्राइम फाइल मिल गई है। पुलिस का कहना है कि शाइस्ता के सारे गहरे राज खोलेगी अब ये क्राइम फाइल। इस क्राइम फाइल में अतीक की बेगम शाइस्ता और वकील हनीफ के बीच बातचीत की पूरी डिटेल्फास है। मोहित जायसवाल जो व्यापारी देवरिया जेल में पीटा गया था उससे बातचीत इस फाइल में दर्ज है।

अतीक में खुद पर हमला करवाने की रची थी साजिश

इसके अलावा अतीक, शाइस्ता और सौलत हनीफ से लेकर तमाम लोगों की बातचीत की ये क्राइम फाइल है। बता दें कि इस फाइल से संबंधित केस अब सीबीआई के पास है। इसके साथ शाइस्ता और मोहित के बीच हुई बातचीत का चैट भी मिला है। इस क्राइम फाइल में पता चला है कि अतीक ने जेल में खुद पर ही हमला करवाने का प्लान बनाया था और जेल में अपनी सुरक्षा बढ़वाना चाहता था। अतीक पर हमला करने की जिम्मेदारी गुड्डू मुस्लिम को सौंपी गई थी। इन सारी बातों की जानकारी शाइस्ता को भी थी। 

 गिरफ्तार तीनों आरोपियों की कोर्ट में हुई पेशी

माफिया अतीक अहमद और अशरफ की हत्या करनेवाले तीनों शूटरों की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीजेएम कोर्ट में हुई पेशी। तीनों शूटर लवलेश तिवारी, सनी और अरुण मौर्य को वीसी के जरिए किया गया पेश। प्रतापगढ़ जेल में बंद तीनों आरोपियों की कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत बढ़ाई गई। अब मामले में 12 मई को होगी अगली सुनवाई।

माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी भी नहीं हुी ट्रेस

माफिया अतीक-अशरफ की बहन आयशा नूरी का भी अबतक पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक वह भी ्पनी भाभी शाइस्ता के साथ ही है। आयशा नूरी के सरेंडर एप्लिकेशन का मामले में धूमनगंज पुलिस की तरफ से कोर्ट में आज भी नहीं दाखिल हुई आख्या रिपोर्ट। अब इस मामले में 2 मई को सुनवाई होगी। 

आयशा नूरी पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों को मदद करने का आरोप लगा है। प्रयागराज पुलिस आयशा नूरी की तलाश में जुटी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement