Monday, April 29, 2024
Advertisement

हाथरस में बड़ा सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत, कई घायल

गोवर्धन परिक्रमा के लिए एटा के जलेसर से निकले लोग हाथरस में एक बड़े सड़क हादसे का शिकार हो गए। ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Published on: August 05, 2023 8:30 IST
हाथरस में सड़क हादसा- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी हाथरस में सड़क हादसा

हाथरस : हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रैक्टर ट्रॉली और डंपर की टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक एटा जिले के जलेसर से एक ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर लोग गोवर्धन की परिक्रमा के लिए निकले थे। जैसे ही ट्रैक्टर ट्रॉली सादाबाद रोड पर पहुंची, तभी सामने से आ रहे डंपर से उसकी सीधी टक्कर हो गई। 

घायल लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया

डंपर और ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर होते ही वहां कोहराम मच गया। घटनास्थल पर पीड़ितों चीख गूंजने लगी। घटनास्थल से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। वहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया।

एक घायल को आगरा और एक को अलीगढ़ रेफर किया

सादाबाद के स्वास्थ्य केंद्र से गंभीर रूप से घायल लोगों को आगरा रेफर किया गया वहीं जिला अस्पताल से एक शख्स को अलीगढ़  रेफर किया गया है। वहीं इस हादसे में घायल  सुल्तान सिंह और उसकी पत्नी प्रेमवती का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रिपोर्ट-रवि चौधरी, हाथरस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement