Thursday, May 02, 2024
Advertisement

RSS दफ्तर के दरवाजे पर शख्स ने किया पेशाब, विरोध करने पर लोगों ने बरसाए पत्थर, 3 गिरफ्तार

घटना के बारे में बताते हुए शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीणा ने कहा है कि संघ के दफ्तर पर पेशाब किए जाने का विरोध करने पर शख्स के साथ मौजूद 3-4 लोगों ने अभद्र बर्ताव किया था।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: August 03, 2023 15:56 IST
RSS Office Urinated, RSS Office, RSS Office Urination, RSS Office Shahjahanpur- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SHAHJAHANPURPOL शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीणा।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय के दरवाजे पर एक शख्स के पेशाब करने के बाद विवाद हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शख्स को पेशाब करने से मना किये जाने के बाद इलाके में अराजकता फैल गई और कुछ लोगों ने दफ्तर पर पथराव कर दिया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, करीब 40 से 50 की संख्या में आए  उपद्रवियों ने संघ दफ्तर के पास गोलियां भी चलाईं। इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और CCTV फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

आरोपियों ने दफ्तर के कर्मचारियों पर पथराव किया

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने गुरुवार को बताया कि बुधवार रात थाना सदर बाजार क्षेत्र स्थित संघ के दफ्तर के दरवाजे पर एक व्यक्ति ने पेशाब कर दी थी, जिसका विरोध किए जाने पर व्यक्ति के साथ मौजूद 3-4 लोगों ने अभद्र बर्ताव किया। कुमार ने बताया कि कुछ देर में आरोपियों के पक्ष में कम से कम 50 लोग वहां पहुंच गए और उनके तथा संघ कार्यकर्ताओं के बीच बहस शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि संघ पदाधिकारी रवि मिश्रा ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने कार्यालय के कर्मचारियों पर पथराव किया और उन पर गोलीबारी की, इस दौरान 3 कार्यकर्ताओं को मामूली चोटें आईं।


40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायल कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया ,और इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई है। कुमार ने बताया कि मिश्रा की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ नामजद और 40-50 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनमें से शशांक गुप्ता, शिवांक गुप्ता और मुकेश गुप्ता नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। कुमार ने बताया कि CCTV फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है, और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें बनाई गई हैं। मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है और घटनास्थल पर पूर्ण रूप से शांति है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement