Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिहार में महागठबंधन की सरकार गिरी तो यूपी में ओपी राजभर का स्टेज, देखें वीडियो

अपनी पार्टी सुभासपा की एक जनसभा में हिस्सा लेने गए ओपी राजभर सीतापुर गए हुए थे। इस दौरान उनका मंच टूटकर गिर गया। इस हादसे में राजभर को कोई चोट नहीं आई है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: January 28, 2024 15:41 IST
Uttar Pradesh- India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT सीतापुर में सुभासपा के ओपी राजभर का गिरा स्टेज

सीतापुर: बिहार में एक बार फिर से सत्ता परिवर्तन हो चुका है। हालांकि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने रहेंगे, लेकिन उनके गठबंधन के साथी बदल जाएंगे। अभी तक वह कांग्रेस, आरजेडी और लेफ्ट दलों के साथ मिलकर सरकार चला रहे थे। लेकिन अब वह एनडीए के साथियों के साथ सरकार चलाएंगे। बिहार में सरकार गिरी, वहीं उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का मंच गिर गया।

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एक जनसभा में शामिल होने के लिए सीतापुर आये हुए थे। यहां मंच पर उनके अलावा कई अन्य लोग भी मौजूद थे। इसी बीच उनके कार्यकर्ता पीछे से आकर उनके पैर छू रहे थे कि तभी अचानक मंच टूट गया। हालांकि मंच का पिछला हिस्सा ही टूटा, जिससे राजभर के पीछे खड़े कार्यकर्ता नीचे गिर गए। इस हादसे में राजभर को कोई चोट नहीं आई है।

नीतीश कुमार वहां प्रधानमंत्री बनने गए थे- राजभर 

वहीं बिहार के सियासी घटनाक्रम पर तंज कसते हुए ओपी राजभर ने कहा कि नीतीश कुमार वहां प्रधानमंत्री बनने गए थे लेकिन किसी ने भाव नहीं दिया तो वापस चले आए। ओम प्रकाश राजभर ने कहा, 'ये तो होना था। जब ये (नीतीश कुमार) गए थे वहां प्रधानमंत्री बनने और किसी ने स्वीकार नहीं किया तो फिर लौटकर चले आए। सोचे कि कम से कम हमारा पद बचा रहे।' 

पिछले साल ही एनडीए में शामिल हुए हैं नीतीश 

बता दें कि सपा के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ चुके ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा पिछले साल एनडीए में शामिल हो गई। इसके बाद से ही राजभर योगी सरकार में मंत्री बनने का इंतजार कर रहे हैं। बताया जाता है कि मंत्री बनने की शर्त पर ही उन्होंने एनडीए में शामिल होना स्वीकार किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement