Friday, May 03, 2024
Advertisement

माफिया अतीक का गुर्गा छोटा शकील का आदमी है? पुलिस को मिले ऑडियो से हुआ बड़ा खुलासा

जो ऑडियो सामने आया है उसको सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अतीक अहमद ने ऐसे-ऐसे खतरनाक अपराधी पाल रखे थे जिनका कनेक्शन मुंबई अंडरवर्ल्ड से भी है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Khushbu Rawal Updated on: June 29, 2023 13:15 IST
atiq gurga- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अतीक के गुर्गे शेरा खान का ऑडियो हुआ वायरल

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद भले इस दुनिया में न हो लेकिन अभी भी उसके ऐसे गुर्गे हैं जो अतीक के परिवार के लिए अपनी जान दे सकते हैं और किसी की भी जान ले सकते हैं। ऐसे ही अतीक अहमद के एक गुर्गे का ऑडियो सामने आया है जिसमें वो जीशान गद्दी नाम के एक युवक को धमका रहा है। जीशान गद्दी पर भी मारपीट धमकी रंगदारी और बम्बाजी के कई मुकदमे दर्ज हैं। जीशान गद्दी और धमकी देने वाले के बीच इलाके में रंगदारी को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चलती है। ऑडियो में कई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं जिस पर पुलिस ने गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

जो ऑडियो सामने आया है उसको सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अतीक ने ऐसे-ऐसे खतरनाक अपराधी पाले थे जिनका कनेक्शन मुम्बई अंडरवर्ल्ड से भी है। धमकी देने वाला शख्स कहता है कि वो 15 साल से बदमाशी की लाइन पकड़ चुका है और उसके बारे में जानना हो तो यूट्यूब सर्च कर लेना। वह कहता है, ''हम छोटा शकील के आदमी है। हम और हमारे बाप दादा शुरू से अतीक अहमद का सपोर्ट करते हैं। अतीक अहमद के लिए जान दे सकते हैं तो ले भी सकते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि कोई भी गद्दी बिरादरी का हो कुछ कह के अपने घर चला जाएगा।''

सलमान खान को मारने की दे चुका है धमकी

अपने आपको अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का आदमी बताने वाला शेरा खान प्रयागराज के बक्शी बाजार इलाके में रहता है। करीब 5  साल पहले इसने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के मैनेजर को फोन करके धमकी दी थी जिस पर इसके खिलाफ मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। तब मुंबई पुलिस इसे प्रयागराज से गिरफ्तार करके ले गई थी। जमानत पर बाहर आने के बाद शेरा ने एक दर्जन वारदातों को अंजाम दिया जिसमें फायरिंग, बमबाजी, रंगदारी, धमकी और मारपीट शामिल है। मौजूदा समय में इसके खिलाफ दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है और ये खुद एक गैंग चलाता है जिसमें करेली, अकबरपुर, चकिया के दर्जनों लड़के शामिल हैं।

नकली दारोगा बनकर झाड़ता था रौब
ऑडियो में शेरा जिस जीशान गद्दी को बम मारने की धमकी दे रहा वो भी आपराधिक किस्म का युवक है। अतीक अहमद के घर के पास रहने वाले जीशान गद्दी पर भी मारपीट, हत्या का प्रयास समेत दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं। पिछले साल इसने रंगदारी के लिए अतीक के चचेरे भाई के घर पर बम और गोलियों से हमला किया था जिसमें ये जेल भी गया था। एक बार इसने दारोगा की वर्दी पहने पर इलाके में कई लोगों को धमकाया था और अपनी फोटो वायरल की थी। जीशान गद्दी भी अपना वर्चस्व कायम रखने के लिए अक्सर इलाके में बमबाजी करके दहशत फैलाता रहता है।

यह भी पढ़ें-

बता दें कि जो ऑडियो सामने आया है वो यूपी विधानसभा चुनाव के समय का है  ये ऑडियो प्रयागराज पुलिस को मिला तो पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी। पुलिस अफसरों ने करेली खुल्दाबाद थाने को निर्देश दिया कि ऑडियो में धमकी देने वाले शेरा, जिसको धमकी दी जा रही है जीशान गद्दी और जिसका जिक्र हुआ आतिफ फरीदी इन तीनो के बारे में पता लगाया जाए। इन सभी की क्रिमिनल हिस्ट्री को देखते हुए इन लोगों पर शिकंजा कसा जाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement