Sunday, April 21, 2024
Advertisement

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- "ये वोट लूटने का काम करते हैं, चुनाव में सबक सिखाने की जरूरत"

एसपी चीफ अखिलेश यादव आज फिरोजाबाद के एक कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने बातचीत में बताया कि वो 25 तारीख को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जा रहे हैं। साथ ही बीजेपी पर भी जमकर निशाना साधा है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: February 23, 2024 17:18 IST
SP chief Akhilesh Yadav - India TV Hindi
Image Source : PTI सपा प्रमुख अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सपा और कांग्रेस का गठबंधन पक्का हो गया है। आज फिरोजाबाद में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेशन यादव एक कार्यक्रम में पहुंचे, यहां उन्होंने सभी के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि "गठबंधन हो गए, सीटों का बंटवारा हो गया। मैं जल्द भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जा रहा हूं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने इसकी जानकारी दी।

भारत जोड़ो न्याय यात्रा में होंगे शामिल

एएनआई के मुताबिक, अखिलेश यादव ने कहा, "गठबंधन हो गए, सीटों का बंटवारा हो गया। 25 तारीख को मैं भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने जा रहा हूं। अभी जरूरत ये है कि जनता को मुद्दे समझना और बीजेपी जिस तरीके से साजिश करेगी उससे अपने कार्यक्रता और जनता को बचाना। आपको जानकारी मिली होगी कि वे किस तरह से चंडीगढ़ मेयर चुनाव में वोट को लूटा था। 

सपा नेता ने आगे कहा कि ये बैलेट से वोट हुआ था इसलिए इनकी चोरी पकड़ी गई वरना मशीन से वोट पड़ा होता तो इनकी चोरी कहां से पकड़ी जाती? ये वोट लूटने का काम करते हैं ऐसे लोगों को आने वाले चुनाव में सबक सिखाने की जरूरत है।"

यूपी में कांग्रेस को 17 सीटें मिली 

बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस और सपा में सीटों का बंटवारा हो गया है। सपा और कांग्रेस दोनों ने बीते बुधवार को प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए सीट बंटवारे की घोषणा की थी, जिसके तहत कांग्रेस 17 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। जानकारी दे दें कि कांग्रेस के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीएल पुनिया व अन्य कई नेताओं ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल होने का न्यौता दिया था।

ये भी पढ़ें:

यूपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा को लेकर इंस्पेक्टर का बड़ा खुलासा, कहा- सुनियोजित तरीके से हुआ पेपर लीक

यूपी बोर्ड परीक्षा के पहले दिन 3.33 लाख छात्रों ने छोड़े एग्जाम, चीटिंग करते हुए 5 गिरफ्तार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement