Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

यूपी के अमरोहा में कार धोते-धोते युवक की मौत, हाथ में कपड़ा लिए मुंह के बल गिरा और फिर..

यूपी के अमरोहा में पलक झपकते ही एक युवक की मौत हो गई। युवक कार धो रहा था जहां पर उसे हार्ट अटैक आया और वह इस दुनिया से चल बसा। हार्ट अटैक की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: January 22, 2024 16:39 IST
 युवक की कार धोते-धोते मौत हो गई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA युवक की कार धोते-धोते मौत हो गई

कहते हैं ना..मौत का कोई भरोसा नहीं है कब और कहां आ जाए। इसका जीता-जागता उदाहरण देखने को मिला है उत्तर प्रदेश के अमरोहा में। डिडौली कोतवाली क्षेत्र के जोया कस्से में एक युवक की कार धोते-धोते मौत हो गई।  दरअसल,  कार धोने के दौरान युवक को हार्ट अटैक आ गया। इससे वह औंधे मुंह जमीन पर गिर गया। यह घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। परिजन युवक को लेकर फौरन अस्पताल भागे लेकिन बचा नहीं सके। डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

सीने में दर्द होते ही जमीन पर गिरा आसिफ

मृतक की पहचान आसिफ के रूप में हुई है। आसिफ पेशे से टैक्सी ड्राइवर था। मिली जानकारी के अनुसार, आसिफ कार की बोनट पर पानी डाल ही रहा था कि उसे सीने में तेजी से दर्द हुआ। हाथ में कपड़ा लिए वह मुंह के बल गिरा और तुरंत दुनिया से चल बसा। 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

युवक को अचानक कार्डियक अरेस्ट आने की पूरी घटना बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक सुबह सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार धो रहा है। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि कार युवक की थी या वह क्लीनर था। युवक कार धो रहा था और अचानक जमीन पर गिर गया। जब युवक को दिल का दौरा पड़ा तो मौके पर कोई मौजूद नहीं था। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, वह जमीन पर गिर गया और उसकी जान चली गई। वह कुछ देर तक वहीं पड़ा दर्द से कराहता रहा और कोई भी युवक की मदद के लिए नहीं आया।

रविवार को 5 साल की बच्ची की हुई थी मौत

इससे पहले अमरोहा जिले के हसनपुर कोतवाली के हथाईखेड़ा में रविवार को मोबाइल फोन पर कार्टून देखते समय पांच साल की बच्ची की 'हार्ट अटैक'से मौत हो गई। उसके परिवार ने कहा कि कामिनी अपनी मां के बगल में बिस्तर पर फोन लेकर लेटी हुई थी, तभी फोन अचानक उसके हाथ से गिर गया और वह बेहोश हो गई। उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे "मृत घोषित" कर दिया गया। हसनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ ध्रुवेंद्र कुमार ने कहा, लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई होगी। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement