Monday, May 06, 2024
Advertisement

VIDEO: अरे ये क्या? यहां टमाटर की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने रखा बाउंसर, कहा-जरूरी है भाई

टमाटर इन दिनों हर वर्ग के लोगों को रुला रहा है। मामला यहां तक पहुंच गया है कि टमाटर की कीमत बढ़ने की वजह से इसकी चोरी भी हो रही है। इस बीच, यूपी के वाराणसी में एक टमाटर विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा के लिए बाउंसर रख लिए हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 09, 2023 18:39 IST
सातवें आसमान पर टमाटर के दाम- India TV Hindi
Image Source : PTI सातवें आसमान पर टमाटर के दाम

टमाटर की कीमत इन दिनों उछाल पर है। देश के कई हिस्से में एक किलो टमाटर पेट्रोल के दाम से ज्यादा हो गया है। छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, ओडिशा और गुजरात में जहां टमाटर 100 रुपये किलो बिक रहा है, वहीं उत्तर प्रदेश में टमाटर की कीमत 150 रुपये के पार है। टमाटर इन दिनों हर वर्ग के लोगों को रुला रहा है। मामला यहां तक पहुंच गया है कि टमाटर की कीमत बढ़ने की वजह से इसकी चोरी भी हो रही है। इस बीच, यूपी के वाराणसी में एक टमाटर विक्रेता ने टमाटर की सुरक्षा के लिए बाउंसर रख लिए हैं।

"हमारे पास दुकान में टमाटर है"

वाराणसी के टमाटर विक्रेता अजय फौजी का कहना है कि टमाटर के करीब ग्राहकों के आने से रोकने के लिए बाउंसरों को रखा है। उन्होंने कहा कि मैंने बाउंसरों को काम पर रखा है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से टमाटर की कीमत में बहुत बढ़ोतरी हुई है। लोग हिंसा कर रहे हैं और यहां तक ​​कि टमाटर भी लूट रहे हैं। चूंकि हमारे पास दुकान में टमाटर है, तो हम कोई बहस नहीं चाहते हैं, इसलिए हमने यहां बाउंसर रखे हैं। टमाटर 160 रुपये किलो बिक रहे हैं। ऐसे में लोग 50 या 100 ग्राम ही खरीद रहे हैं।

स्मार्टफोन लेने पर 2 किलो टमाटर  

वहीं, मध्‍य प्रदेश में मोबाइल शोरूम संचालक ने एक स्मार्टफोन लेने पर 2 किलो टमाटर फ्री देने का ऑफर निकाला है। शहर में टमाटर के भाव 160 रुपये के पार पहुंच चुके हैं। मध्य प्रदेश के अशोक नगर में एक स्मार्टफोन की दुकान है। टमाटर की बढ़ती कीमतों को देखते हुए दुकानदार ने उन ग्राहकों को टमाटर देने का फैसला किया, जो उनके वहां से स्मार्टफोन खरीद रहे हैं। शोरूम संचालक का कहना है कि जब से यह स्कीम उन्होंने लागू की है तब से ग्राहकों की संख्या बढ़ गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement