Monday, April 29, 2024
Advertisement

आगरा-मथुरा हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, बाइक में लगी आग; 3 की मौत

आगरा में एक तेज रफ्तार ट्रक ने डेढ़ दर्जन से अधिक वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 10, 2024 23:08 IST
प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना सिकंदरा चौराहे के निकट आगरा-मथुरा हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने डेढ़ दर्जन से अधिक वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर शाम हुए हादसे के दौरान एक बाइक में आग लग गई। उन्होंने बताया कि पुलिस और मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। 

डेढ़ KM तक गाड़ियों को घसीटता गया 

पुलिस उपायुक्त (नगर) सूरज कुमार राय ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हैं, जिन्हें एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मथुरा की ओर से आ रहे ट्रक ने सिकंदरा सब्जी मंडी के पास किसी वाहन में टक्कर मार दी, जिसके बाद ट्रक चालक भागने की कोशिश में आगे चल रहे कई वाहनों को भी टक्कर मारता हुआ निकल गया। उन्होंने कहा कि करीब डेढ़ किलोमीटर तक कुछ गाड़ियों को घसीटता ले गया।

ट्रक चालक बैरियर को तोड़ते हुए निकला 

पुलिस उपायुक्त ने बताया, "टक्कर मारने के बाद ट्रक को रोकने की काफी कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं रुका। इसके बाद गुरुद्वारा गुरु का ताल के पास यातायात पुलिस ने बैरियर लगा दिए, लेकिन ट्रक चालक बैरियर को तोड़ते हुए निकल गया और आगे जाकर एक दीवार से टकरा गया। जब जाकर पुलिस चालक को गिरफ्तार करने में कामयाब हो सकी।" उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान इस्लामनगर टेढ़ी बगिया निवासी जाकिर (21), कबीरनगर पुष्पांजलि मार्ग निवासी धर्मेंद्र (29) और धर्मेंद्र गुप्ता (45) के तौर पर हुई है। राय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी चलाक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement