Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत, चकनाचूर हुई कार, देखें VIDEO

दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। मृतकों की पहचान नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात ATO इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 09, 2024 9:40 IST
Delhi Police - India TV Hindi
Image Source : ANI VIDEO SCREENGRAB दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टरों की मौत, हादसे में कार की हालत हुई खस्ता

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के 2 इंस्पेक्टरों की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली बॉर्डर के पास हुआ। मृतकों की पहचान नॉर्थ वेस्ट डिस्ट्रिक स्पेशल स्टाफ में तैनात इंस्पेक्टर दिनेश बेनीवाल और आदर्श नगर थाने में तैनात ATO इंस्पेक्टर रणवीर के रूप में हुई है। 

क्या है पूरा मामला?

ये हादसा सोनीपत से गुजरने वाले नेशनल हाईवे 44 पर देर रात हुआ। पिआऊ मनियारी में एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमें वाहन सवार 2 दिल्ली के पुलिस इंस्पेक्टरों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर कुंडली थाना पुलिस पहुंची। पुलिस ने दोनो के शवों को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। सोनीपत कुंडली थाना पुलिस हादसे की गंभीरता से जांच कर रही है।

दिल्ली-एनसीआर में ठंड और कोहरे का असर

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के तमाम राज्यों में जमकर ठंड पड़ रही है। इस दौरान कोहरे की वजह से भी काफी एक्सीडेंट हो रहे हैं। ऐसे में अगर आप गाड़ी लेकर घर से बाहर निकल रहे हैं, तो अलर्ट रहकर गाड़ी चलाएं और उसकी स्पीड धीमी रखें। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement