Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल टेस्ट का शेड्यूल जारी, जानें पूरा कार्यक्रम

Delhi Police physical test 2024: दिल्ली पुलिस की तरफ से कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) परीक्षा शेड्यूल जारी कर दिया गया है। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर शेड्यूल को देख सकते हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 08, 2024 7:31 IST
दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल शेड्यूल जारी - India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल शेड्यूल जारी

Delhi Police physical test 2024:  दिल्ली पुलिस ने कांस्टेबल भर्ती के लिए फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) परीक्षा शेड्यूल जारी कर दिया है। इस संबंध में एक ऑफिशियल नोटिस जारी किया गया है। फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) के लिए योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in के माध्यम से परीक्षा शेड्यूल देख सकते हैं।

जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक, फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (PE&MT) 13 जनवरी से 20 जनवरी 2024 तक आयोजित किया जाएगा।

ऑफशियल अधिसूचना

आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक, “शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पीई और एमटी के लिए अपने एडमिट कार्ड/ई-प्रवेश प्रमाणपत्र डाउनलोड करने के लिए नियमित रूप से दिल्ली पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट, यानी https://delhipolice.gov.in पर जाएं। उम्मीदवारों को यह भी सलाह दी जाती है कि वे अपने सभी मूल दस्तावेज/प्रमाणपत्र (अर्थात एससी/एसटी/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस/पहाड़ी क्षेत्र/डब्ल्यूपीपी/एनओसी या भूतपूर्व सैनिक/विभागीय और खेल आदि के मामले में डिस्चार्ज बुक) पीई एंड एमटी सभी दस्तावेजों/प्रमाणपत्रों की फोटोकॉपी के एक सेट के साथ अपने साथ परीक्षा के दिन ले आएं।” 

दिल्ली पुलिस फिजिकल टेस्ट 2024 एडमिट कार्ड: कैसे डाउनलोड करें

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट delhipolice.gov.in पर जाएं
  • इसके बाद होमपेज पर फिजिकल एंड्योरेंस एंड मेजरमेंट टेस्ट (पीईएंडएमटी) एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें।
  • इसके बाद अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें
  • इसके बाद हॉल टिकट डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए इसे प्रिंट करें।

ये भी पढ़ें- UIIC में असिस्टेंट पदों पर निकली भर्ती के लिए आवेदन की आज लास्ट डेट, यहां डायरेक्ट लिंक से करें अप्लाई

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement