Saturday, April 20, 2024
Advertisement

VIDEO: अपने साथी शूटर्स और बमबाज़ गुड्डू मुस्लिम के साथ उमेश पाल की हत्या कर वापस भाग रहा है अतीक का बेटा असद, देखें

उमेश पाल हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें माफिया अतीक अहमद का बेटा असद अपने साथी अपने साथी शूटर्स और बमबाज़ गुड्डू मुस्लिम के साथ उमेश पाल की हत्या कर वापस भागता दिख रहा है। देखें वीडियो-

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Kajal Kumari Updated on: March 17, 2023 20:50 IST
exclusive video umesh pal murder case- India TV Hindi
उमेश पाल हत्याकांड का एक्सक्लूसिव वीडियो

प्रयागराज: उमेश पाल की  हत्या का एक नया सीसीटीवी फुटेज इंडिया टीवी को मिला है। ये वीडियो 24 फरवरी का है, जब अतीक का बेटा असद अपने साथी शूटर्स और बमबाज़  गुड्डू मुस्लिम के साथ उमेश पाल की हत्या कर वापस भाग रहा है। वीडियो में सफेद रंग की गाड़ी जाती दिखाई दे रही है और उसके पीछे बाइक आ रही है। इसी बाइक पर गुड्डू मुस्लिम और अरमान दिखाई दे रहे हैं। गुड्डू मुस्लिम बाइक के पीछे बैठा है और चलती बाइक से बम फेंक रहा है, जिससे सड़क पर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची हुई है। उमेश पाल की हत्या के बाद जब शूटर्स भाग रहे थे तब भी वो बम चला रहे थे जिससे लोग दहशत में आ जायें और उनको पकड़ने की कोई हिम्मत न करे।

बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल की हत्या के गवाह उमेश पाल की सरेआम हत्या कर दी  गई थी। उमेश  पर हमला तब हुआ जब वो कोर्ट से वापस लौट रहे थे। उमेश पाल के हर घर की गली और सड़क पर करीब 15 कैमरे लगे हैं। उमेश की गली और सड़क पर 5 कैमरों में उमेश पाल की हत्या की पूरी वारदात कैद हो गई थी, इन कैमरों में कैद हुए फुटेज में सबकुछ दिख रहा कि कैसे उमेश पाल गाड़ी से उतरते है उनके ऊपर गोलियों की बौछार शुरू हो जाती है, फिर ताबड़तोड़ उनपर बम चलने लगते है। उमेश अपनी जान बचाने के लिए गली में भागते है तो असद उमेश को धक्का देता है, फिर फायरिंग करता है और पीछे से गुड्डू मुस्लिम उनपर बम से हमला करता है।

उमेश पाल के दो गनर पर भी बम और गोलियां चलाई जाती हैं। इस पूरी घटना को 47 सेकेंड में अंजाम दिया जाता है। मिले इस नए वीडियो में असद अपने साथी शूटर्स के साथ बिना नम्बर की सफेद गाड़ी में भागता दिख रहा है और गुड्डू मुस्लिम और अरमान मोटर साइकिल  से भागते दिख रहे हैं। ये वीडियो उमेश पाल के घर से कुछ दूर का बताया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement