Saturday, May 11, 2024
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड: अब अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब को तलाश रही है पुलिस, साजिश में शामिल होने का आरोप

अतीक अहमद के परिजनों की मुश्किलों बढ़ती ही जा रही है। अब पुलिस ने उमेशपाल हत्याकांड में अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब को आरोपी बनाया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 12, 2023 12:05 IST
अशरफ, अतीक अहमद का भाई- India TV Hindi
Image Source : फाइल अशरफ, अतीक अहमद का भाई

प्रयागराज : उमेशपाल हत्याकांड में पुलिस ने माफिया डॉन अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की तलाश तेज कर दी है। उमेश पाल मर्डर केस में पुलिस ने जैनब फातिमा को भी आरोपी बनाया है। जैनब पर  शूटरों की मदद करने और हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है।पुलिस को जांच के दौरान उमेश पाल हत्याकांड में जैनब की संलिप्तता के बारे में पता चला। 

शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम 

उमेश पाल हत्याकांड के बाद से अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन भी फरार है। पुलिस शाइस्ता की तलाश में भी जुटी है। शाइस्ता परवीन पर 50 हजार का इनाम है। पुलिस ने अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दोनों बेटियों को भी उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाया है। इन तीनों मां-बेटी की प्रयागराज से लेकर मेरठ तक तलाश की जा रही है

अतीक के बेटे को पनाह देने वाले तीन गिरफ्तार

इससे पहले रविवार को  दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने उत्तर प्रदेश में उमेश पाल हत्या मामले में वांटेड एक व्यक्ति को पनाह देने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया। तीनों के नाम जावेद, खालिद और जीशान हैं। पुलिस ने इन तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इन लोगों पर उमेश पाल की हत्या के बाद अतीक के बेटे असद की मदद करने और राजधानी में उसे पनाह देने का आरोप है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उमेश पाल हत्या के तुरंत बाद असद मार्च के पहले हफ्ते में दिल्ली आया था और करीब 15 दिन दिल्ली में आकर रुका था। असद दिल्ली के संगम विहार इलाके में किसी जानकार के यहां रुका था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement