Saturday, May 11, 2024
Advertisement

उमेश पाल शूटआउट केस : गुड्डु मुस्लिम से भी शातिर निकला अतीक का ये शूटर, जानिए अरमान बिहारी का मास्टरप्लान

उमेश पाल शूट आउट केस में 5 लाख का इनामी अरमान बिहारी पुलिस के लिए अबूझ पहली बना हुआ है। अभी तक न तो उसके लोकेशन का इनपुट मिला है और न ही कोई एक्टिविटी पता चली है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Niraj Kumar Published on: May 09, 2023 18:26 IST
अरमान बिहारी, उमेश पाल मर्डर केस का आरोपी- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी अरमान बिहारी, उमेश पाल मर्डर केस का आरोपी

लखनऊ: उमेश पाल शूटआउट केस में जहां असद और गुलाम के एनकाउंटर के बाद अतीक की पत्नी शाइस्ता और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के पीछे यूपी एसटीएफ लगी है वहीं अतीक का एक शूटर अभी तक एसटीएफ के रडार से दूर है। फरार चल रहे पांच लाख के इनामी शूटर अरमान बिहारी की अब तक लोकेशन नहीं मिली है। अरमान बिहारी की कोई चर्चा भी नहीं हो रही है। 

पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना अरमान

बड़ा सवाल यह है कि उमेश पाल शूटआउट केस में 5  लाख के इनामी शूटर अरमान बिहारी का क्या है मास्टरप्लान जिसके चलते उमेश पाल शूटआउट के बाद से फरार अरमान पुलिस के लिए अबूझ पहेली बना हुआ है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस को अब तक न तो अरमान की कोई लोकेशन मिली है और न ही कोई एक्टिविटी पता चली है। जबकि पुलिस और एसटीएफ की टीमें अरमान की तलाश में बिहार की जेलों का डाटा खंगाल रही हैं। पुलिस और एसटीएफ को अरमान के फर्जी नाम से किसी फर्जी मामले में बिहार की जेल में बंद होने की खबर मिली है। अरमान ने यूपी पुलिस और एसटीएफ से बचने के लिए बड़ी साजिश रची है। हालांकि पुलिस और एसटीएफ की जांच मे बिहार की किसी जेल में अरमान बिहारी नाम का कोई अपराधी बंद नहीं है। ऐसे में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल सभी शूटर्स में अरमान सबसे बड़ा खिलाड़ी निकला है। अरमान महीनों से पुलिस की आंख में धूल झोंकने में कामयाब है।

जांच एजेंसियों को नहीं मिल रहा कोई इनपुट 

गौरतलब है कि 24 फरवरी को उमेश पाल और दो सरकारी गनर की धूमनगंज इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस शूटआउट केस में तीन शूटर्स गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान फरार हैं। माफिया अतीक की पत्नी 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन भी फरार है। जांच एजेंसियों को कई बार गुड्डू मुस्लिम और साबिर की लोकेशन मिली है। लेकिन अरमान को लेकर जांच एजेंसियों को कोई इनपुट नहीं मिल रहा है। ऐसे में अब जांच एजेंसियों के लिए शूटर अरमान चुनौती बन गया है। जबकि बमबाज गुड्डू मुस्लिम और साबिर की कई जगहों पर लोकेशन ट्रेस हुई है। 

अरमान की बाइक से आया था गुड्डू मुस्लिम

दो महीने पहले अरमान के बिहार के सासाराम में सरेंडर की चर्चा के बाद अब तक कोई खबर नहीं है। पांच लाख का इनामी शूटर अरमान जांच ऐजन्सियों के लिए चुनौती बना हुआ है। उमेश पाल शूटआउट में शूटर अरमान ही बाइक से बमबाज गुड्डू मुस्लिम को लेकर पहुंचा था। अरमान बिहार का रहने वाला है इसलिए उसे अरमान बिहारी भी कहते हैं। अतीक अहमद के जेल जाने के बाद शाइस्ता के साथ साए की तरह अरमान उसके साथ रहता था। उमेश पाल शूटआउट के बाद वायरल हुए कई वीडियो में भी शाइस्ता के साथ अरमान भी नजर आया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement