Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: बीजेपी विधायक की लापता पत्नी मिलीं, बेटे ने दर्ज कराई थी FIR, जानें पूरा मामला

सुल्तानपुर की लंभुआ सीट से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की लापता पत्नी पुष्पा को पुलिस ने बरामद कर लिया है। पुष्पा भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। सीसीटीवी फुटेज के जरिए पुलिस ने उनकी पहचान की और उन्हें बरामद कर लिया।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Rituraj Tripathi Updated on: November 01, 2023 15:40 IST
Sultanpur MLA - India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा और उनकी पत्नी पुष्पा

लखनऊ: सुल्तानपुर की लंभुआ सीट से बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा की लापता पत्नी पुष्पा मिल गई हैं। वह इंदिरानगर स्थित घर से अचानक गायब हो गई थीं। दरअसल पुष्पा सुबह 6 बजे किसी को कुछ भी बताए बिना ही घर से कहीं चली गईं थीं। जिसके बाद उनके बेटे ने गाजीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस की कई टीमें लापता महिला की तलाश में लगी हुई थीं। पुलिस ने उनको ढूंढने के लिए सीसीटीवी कैमरे और सोशल मीडिया को खंगाला था।

डीसीपी कासिम आब्दी की टीम ने की मेहनत

डीसीपी कासिम आब्दी की टीम ने सकुशल विधायक की पत्नी को बरामद किया। टीम ने बाराबंकी के सफेदाबाद में विधायक की पत्नी पुष्पा को बरामद किया। विधायक की पत्नी भूलने की बीमारी से पीड़ित हैं। सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान हुई। 

गाजीपुर में है घर

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने बताया था कि बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा का आवास गाजीपुर सेक्टर-8 में है। यहां उनकी पत्नी अपने परिवार के साथ रहती हैं। बीते दिन मंगलवार सुबह 6 बजे विधायक की पत्नी पुष्पा बिना किसी से कुछ कहे घर से निकल गईं। 

परिजनों ने काफी देर तक उन्हे ढूंढा, पर वो नहीं मिलीं। इसके बाद विधायक को उनके बेटे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने जानकारी दी। खबर पाकर बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। जिसके बाद बेटे पंकज ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement