Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वीडियो कॉल के दौरान पत्नी की आइब्रो देख भड़क उठा पति, फोन करके बीवी को दिया तीन तलाक

सऊदी अरब में बैठे पति ने अपनी पत्नी से बात करने के लिए वीडियो कॉल किया। उसने बात करते हुए उसकी नजर पत्नी की आइब्रो पर गई। इसके बाद वह इतना नाराज हो गया कि उसने पत्नी को तलाक दे दिया।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Published on: October 31, 2023 9:01 IST
पत्नी की आइब्रो देख भड़के पति ने दिया तीन तलाक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पत्नी की आइब्रो देख भड़के पति ने दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश: कानपुर से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिस पर आपको यकीन नहीं होगा। एक पति अपनी पत्नी से वीडियो कॉल के जरिए बात कर रहा था। बात करते-करते अचानक उसकी नजर पत्नी के आइब्रो पर पहुंची। पत्नी की आइब्रो देखते ही पति भड़क गया और उसने अपनी पत्नी को फोन पर ही तीन तलाक दे दिया। पहले से दहेज उत्पीड़न से परेशान पत्नी अब इसके लिए भी थाने के चक्कर लगा रही है। तो वहीं पुलिस का कहना है कि महिला थाने में नहीं आ रही है।

पत्नी ने समझाने का किया प्रयास 

पीड़ित महिला के अनुसार 4 अक्टूबर 2023 की रात को बात करने के लिए उनके पति ने वीडियो कॉल किया था। बात करते हुए महिला के पति की नजर उसकी आइब्रो पर गई। इसके बाद उसने कहा कि मैंने आइब्रो बनवाने के लिए मना किया लेकिन तुमने मेरी बात नहीं मानी। इसके बाद नाराज होकर उसने फोट काट दिया। थोड़ी देर बाद उसके पति ने नॉर्मल कॉल किया और तीन तलाक देकर सभी रिश्तों को खत्म कर लिया।

महिला ने आगे बताया कि, उसने अपने पति को बहुत समझाने का प्रयास किया कि उसने आइब्रो नहीं बनवाया है लेकिन उसके पति ने उसकी एक नहीं सुनी और तलाक दे दिया।

दहेज उत्पीड़न से भी परेशान है महिला

बता दें कि यह मामला बादशाहीनाक थाने का है। पीड़िता महिला जिसका नाम गुलसबा है, उसने बताया कि उसकी शादी 2022 की जनवरी में मोहम्मद सालिम से हुई थी। 30 अगस्त 2023 को उनका पति सऊदी अरब चला गया। इधर ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे और कार की मांग करने लगे। अपने ससुराल वालों से तंग होकर वह प्रयागराज से कानपुर लौट आई।

SP ने दी यह जानकारी

कलक्टरगंज के SP निशंक शर्मा ने बताया कि अभी तक उनके पास इस मामले को लेकर कोई भी शिकायत नहीं आई है। अगर उन्हें इस मामले के संबंध में कोई शिकायत मिलती है तो वे अवश्य कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें-

घूंघट वाली 'Aunty' ने अपने ठुमकों से सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, लोग बोले- 'और कितनों को घायल करोगी'

मेट्रो का एक और नॉर्मल दिन! लड़के के एक सवाल पूछने पर भड़क गई लड़की, फिर हुआ जमकर क्लेश

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement