Thursday, May 16, 2024
Advertisement

ठुकरा के 'बंदी' का प्यार कर रहा था शादी, Ex ने दूल्हा-दुल्हन से लिया ऐसा 'बदला' कि अब पूरी जिंदगी रहेगी याद

शादी जैसा पल हर कोई खास और यादगार बनाना चाहता है, लेकिन कभी-कभी अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जिससे सबकुछ बर्बाद हो जाता है और ऐसी घटनाएं आप ताउम्र याद रखते हैं।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 30, 2023 13:48 IST
Viral News- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक्स ने दूल्हा-दुल्हन फेंकी पॉटी

कहते हैं कि शादी किसी के भी जीवन का बेहद अहम हिस्सा होता है। इसलिए लोग अपनी शादी को बहुत धूमधाम से करते हैं। साथ ही नए-नए तरकीब अपना कर अपनी शादी को यादगार बनाने की कोशिश भी करते हैं। पर कभी-कभी खुद बिना कुछ किए हुए भी ऐसा कुछ हो जाता है कि आप उस शादी को कभी नहीं भूल सकेंगे। ऐसा ही कुछ एक लड़के की शादी में हुआ कि उसके अरमानों पर पानी फिर गया। बता दें कि लड़के के एक्स ने पूरी शादी कार्यक्रम का रौनक ही उड़ा दिया।

दुल्हा- दुल्हन पर फेंक दिया पॉटी

दरअसल, बोलिविया में एक लड़का बड़े ही धूमधाम से शादी कर रही थी। ये बात जब उसके एक्स को पता चला तो उसने शादी के कार्यक्रम में आकर दुल्हन और दूल्हे पर पॉटी फेंक दी, जिस कारण शादी का कार्यक्रम पूरी तरह खराब हो गया। एनटीके वेबसाइट के मुताबिक, एक महिला ने नाम न बताने के शर्त पर जानकारी देते हुए बताया कि पॉटी फेंकने वाली महिला दूल्हे की एक्स गर्लफ्रेंड है। उसने ही शादी के कार्यक्रम में आकर नवविवाहित जोड़े पर पॉटी फेंक दिया।

bride and groom

Image Source : SOCIAL MEDIA
दूल्हा-दुल्हन

जानकारी के मुताबिक, दूल्हे की एक्स गर्लफेंड, कथित तौर पर शादी समारोह में मलमूत्र और तेल से भरी बाल्टी लेकर नवविवाहितों के पास पहुंची। जैसे ही शादी का कार्यक्रम शुरू हुआ उसने दोनों पर मलमूत्र और तेल से भरी बाल्टी उड़ेल दी। जिससे दुल्हन की सफेद गाउन, बाल और चेहरा सब गंदे हो गए। वही, दूल्हे की की सैन्य पोशाक भी गंदी हो गई थी, वहीं, इस घटना में एक मेहमान के भी कपड़े गंदे हो गए।

'अब शांति से रहने देगी'

स्थानीय मीडिया के अनुसार, महिला ने कथित तौर पर अपनी एक्स बॉयफ्रेंड के किसी और से शादी करने की ईर्ष्या के कारण यह हमला किया। दुल्हन ने बाद में सोशल मीडिया पर कहा कि उसे उम्मीद है कि उसके पति की एक्स गर्लफ्रेंड  "अपना बदला लेने के बाद हमें शांति से रहने देगी।"

ये भी पढ़ें:

इलेक्शन कमीशन ने वोटरों को लुभाने के लिए अपनाई ऐसी तरकीब, देखकर आप कहेंगे वाह

वन्दे मातरम गाने से गूंज उठा लखनऊ का इकाना स्टेडियम,  Video देख आप भी देशभक्ति से हो जाएंगे लबरेज

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement