Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

वन्दे मातरम गाने से गूंज उठा लखनऊ का इकाना स्टेडियम, Video देख आप भी देशभक्ति से हो जाएंगे लबरेज

बीते दिन इंडिया बनाम इंग्लैंड मैच हो रहा था। इस मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें स्टेडियम में बैठी भीड़ वन्दे मातरम गाना गा रही है, जिसे सुन आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: October 30, 2023 8:18 IST
IND VS ENG- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB इंडिया बनाम इंग्लैंड के दौरान का वीडियो वायरल

बीते दिन भारतीय टीम ने इग्लैंड के खिलाफ 100 रन के मार्जिन से जीत दर्ज की। वनडे वर्ल्ड कप 2023 मैच यूपी की राजधानी लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला जा रहा था। जानकारी दे दें कि भारत ने अपनी छठीं जीत के साथ अपनी विजय रथ को आगे बढ़ा दिया है। बता दें कि भारत ने इस मैच में इंग्लैंड को 230 रनों का लक्ष्य दिया, जिसका पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम 129 पर ही ढेर हो गई। वहीं, इस मैच के दौरान वंदे मातरम गाना बजा, जिसे दर्शकों ने गाया। वीडियो देख व सुनकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वीडियो खूब हो रहा वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा कि लोग अपने फोन का टॉर्च दिखा रहे हैं और वंदे मातरम गाना गा रहे हैं। वहीं, कुछ इस पल को अपने कैमरे में भी कैद करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग ग्राउंड पर भी दिख रहे हैं। इस वीडियो में पूरी भीड़ वन्दे मातरम गाना गा रही है, जिस सुनने पर आपके अन्दर भी देशभक्ति की भावना जाग जाएगी। जानकारी दे दें कि इकाना स्टेडियम में 50 हजार लोगों के बैठने की क्षमता है। वहूीं मैच में स्टेडियम की लाइटें भी धुन पर धिरकती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में लाइटें और भीड़ दोनों सुर में सुर मिलाते नजर आ रहे हैं।

रोहित और सूर्य ने संभाली थी पारी

इस मैच में टीम इंडिया ने शुरूआत में तो खराब बल्लेबाजी की, लेकिन रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को सहारा दिया। मैच में कप्तान रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की अहम पारियां देखने को मिली। शुरुआती विकेट जल्दी गिरने के बाद रोहित ने एक छोर से पारी को संभालते हुए 101 गेंदों में 87 रनों की शानदार पारी खेली। वहीं, सूर्यकुमार यादव 49 रन बनाए।

ये भी पढ़ें:

अपने पैरों से गोल्ड भेदने वाली शीतल देवी के अचूक निशाने को आनंद महिंद्रा ने किया सलाम, कहा- 'कोई भी कार चुन लो'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement