Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Video: बीच सड़क ट्रक खड़ा कर डांसर को नचा दिया, लोग बोले- झटके से स्टार्ट करें ड्राइवर साहब

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है। जिसे देख लोग हंसते और गुस्सा करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 30, 2023 14:58 IST
Viral news- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB (X) वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया के जरिए आजकल पूरी दुनिया एक-दूसरे से जुड़ी हुई है। आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसे देख आप हंसते भी हैं, दुख भी मनाते हैं और गुस्सा भी जाहिर करते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों बिहार से सामने आ रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि बीच सड़क एक ट्रक पर एक लड़की से डांस करवा जा रहा है। वहीं, वीडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि लड़की भोजपुरी गाने पर डांस कर रहा है।

ट्रक में करवाया डांस

दरअसल, एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा कि बीच सड़क पर एक ट्रक खड़ा है और उस पर एक डांसर डांस कर रही है। वीडियो में सुना जा सकता है कि डांसर भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है। कुछ लोग ट्रक पर खड़े है वहीं, कुछ लोग आसपास खड़े होकर डांस देख रहे हैं। वहीं, ट्रक के कारण आसपास के लोगों को निकलने में भी दिक्कत हो रही ये भी वीडियो में साफ दिख रहा है। ट्रक के पीछे कई गाड़ियां खड़ी हैं, इससे ऐसा प्रतीत हो रहा कि ट्रक के कारण उन्हें निकलने के लिए रास्ता नहीं मिल रहा है। वहीं, आयोजकों को इसा बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। वो अपने में ही मगन हैं।

यूजर कर रहे कमेंट

जानकारी के लिए बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर @ChapraZila नाम के यूजर आईडी से शेयर की गई है। शेयर करने वाले ने दावा किया कि बिहार के नाराणपुर का है। वहीं, इस वीडियो पर अब तक 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, लोग इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि कोई  TTO साहब को ट्रक पर ओवरलोडिंग की खबर दे दो भाई, क्योंकि ट्रक माल ढोने के लिए बना है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिहार वाले किसी से कम थोड़ी हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि बिहार वालों ने सबसे ज्यादा बिहारियों को बदनाम किया है। एक यूजर ने लिखा कि झटके से स्टार्ट करें ड्राइवर साहब !...plz।

ये भी पढ़ें:

ठुकरा के बंदी का प्यार कर रहा था शादी, Ex ने दूल्हा-दुल्हन से लिया ऐसा 'बदला' कि अब पूरी जिंदगी रहेगी याद

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement