Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर, 9 लोगों की मौत

ऑटो में सवार सभी सवारियां घटमपुर से जहानाबाद के लिए जा रही थीं। ऑटो में टक्कर मारने के बाद टैंकर मौके से फरार हो गया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 16, 2023 17:18 IST
fatehpur, uttar pradesh, road accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा, टैंकर ने ऑटो में मारी टक्कर

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां के जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिल्ली मोड पर एक टैंकर ने ऑटो में टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार 9 लोगों की मौत हो गई और 1 बच्चा गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल बच्चे को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जिसकी हालात बेहद ही नाजुक बताई जा रही है। 

घटमपुर से जहानाबाद जा रहे थे मृतक 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू किया। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार सभी सवारियां घटमपुर से जहानाबाद के लिए जा रही थीं। ऑटो में टक्कर मारने के बाद टैंकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस अब टैंकर की तलाश कर रही है। अभी मरने वालों की शिनाख्त नहीं हुई है।

सीएम योगी ने जताया दुःख 

इस हादसे के बाद राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुःख जताया है। इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों के उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, "जनपद फतेहपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।"

रिपोर्टर - दिलीप 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement