Saturday, May 04, 2024
Advertisement

यूपी: मुस्लिम लड़की के साथ बदसलूकी का VIDEO वायरल, कहा- तुझे कब्र में नहीं जाना क्या? हिंदू लड़के के साथ भी मारपीट

मुरादाबाद में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग बुरका पहने एक लड़की और उसके साथ खड़े लड़के के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: May 23, 2023 13:52 IST
 misbehave with a Muslim girl in Moradabad- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB OF VIDEO मुस्लिम लड़की के साथ बदसलूकी और हिंदू लड़के के साथ मारपीट

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में एक मुस्लिम लड़की के साथ बीच बाजार बदसलूकी की गई है। बदसलूकी करने वाले लोग भी मुस्लिम समाज के ही बताए जा रहे हैं। इस दौरान मुस्लिम लड़की के साथ खड़े हिंदू लड़के के साथ मारपीट की गई है और उसके कपड़े फाड़े गए हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें गुस्साई भीड़ में कई लोग मुस्लिम लड़की पर चिल्ला रहे हैं और कह रहे हैं कि तुम इस लड़के के साथ क्यों घूम रही हो? मुस्लिम लड़के मर गए क्या? तुम्हें मरने के बाद कब्र में नहीं जाना है क्या? वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है और एक शख्स को गिरफ्तार किया है। इस मामले में अन्य की तलाश की जा रही है। 

क्या है पूरा मामला

मुरादाबाद में एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में कुछ लोग बुरका पहने एक लड़की और उसके साथ खड़े लड़के के साथ बदसलूकी करते दिख रहे हैं। इस दौरान एक लड़का, लड़की से कहता है कि तू इस लड़के के साथ क्यों घूम रही है? मुस्लिम लड़के मर गए हैं क्या? मरने के बाद कब्र में नहीं जाना है क्या? इसके अलावा ये लोग लड़की के साथ खड़े हिंदू लड़के के साथ मारपीट करते हैं और उसके कपड़े फाड़ देते हैं। 

3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज, एक गिरफ्तार 

जैसे ही ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने फौरन लड़की से संपर्क किया और तहरीर के आधार पर 3 युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। एक युवक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। 

वायरल वीडियो मुरादाबाद के थाना भोजपुर थाना क्षेत्र का है। जहां एक मुस्लिम युवती भोजपुर के बाजार से कपड़े खरीदकर अपने गांव की तरफ जा रही थी। तभी उसको गांव का एक युवक मिल गया और वह बाइक पर बैठकर उसके साथ घर जाने लगी। इतने में बाजार के दुकानदारों, जिनमें से एक का नाम शाने आलम बताया जा रहा है, उसने व उसके साथियों ने युवती व युवक के साथ गाली गलौज की और युवती के साथ मौजूद युवक के साथ मारपीट करते हुए युवती से कहा "तू मुसलमान है तुझे कब्र में नहीं जाना है क्या।"

इस पर युवती ने कहा कि लड़का उसके पड़ोस का है। मेरे साथ आ गया है तो तुम्हें क्या परेशानी है। आरोपी युवक फिर बदसलूकी करते हुए लड़की से बोलता है, "मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, क्यों घूम रही है तू इसके साथ।" इसके बाद आरोपी युवक बुर्के में मौजूद युवती का फोन छीन लेता है और युवती रोने लगती है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। (मुरादाबाद से राजीव शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

गुजरात में दरिंदगी की हदें पार! दुल्हन बनाकर 13 साल की मासूम बच्ची को 8 साल में 15 आदमियों को बेचा

दिल्ली के तिहाड़ जेल में फिर हुआ कांड, 26 साल के कैदी जावेद ने की सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement