Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ KGMU के सामने लड़की से गैंगरेप का मामला, पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोचा

यूपी के लखनऊ में एक लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों की पहचान सत्यम, असलम और सुहैल के रूप में हुई है। लड़की के साथ ये घटना केजीएमयू के सामने हुई थी।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: December 11, 2023 15:58 IST
Lucknow KGMU- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लखनऊ KGMU के सामने लड़की से गैंगरेप मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में लड़की के साथ हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान सत्यम, असलम और सुहैल के रूप में हुई है। जिस लड़की का गैंगरेप हुआ, वह केजीएमयू में इलाज करवा रही थी। केजीएमयू में इलाज के दौरान लड़की की चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से जान-पहचान हुई। जिसके बाद मोबाइल चार्जिंग के बहाने लड़की के साथ गाड़ी में गैंगरेप हुआ। 

क्या है पूरा मामला?

सत्यम, असलम और सुहैल पर गैंगरेप का आरोप लगा था। जिसके बाद वजीरगंज पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गैंगरेप की इस घटना को केजीएमयू के सामने अंजाम दिया गया था। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लड़की को पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ दिया था। पीड़ित लड़की के पिता लखनऊ में एक सरकारी अधिकारी हैं। इस घटना को केजीएमयू के सामने 4 दिन पहले अंजाम दिया गया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement