Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ में पति ने 11 सेकंड में पत्नी पर 19 बार चाकू से किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

यूपी के लखनऊ में एक पति ने अपनी पत्नी पर सरेआम चाकू से हमला किया। उसने अपनी पत्नी के शरीर पर कई जगहों पर चाकू मारे और भाग गया। मौके पर खड़े लोग मूकदर्शक बने रहे। इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: January 13, 2024 12:59 IST
Lucknow- India TV Hindi
Image Source : CCTV SCREENGRAB लखनऊ में पति ने पत्नी पर चाकू से हमला किया

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में एक महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला हुआ है। यहां एक पति ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को चाकू से गोद डाला। पति ने एक के बाद एक 19 बार चाकू से अपनी पत्नी पर हमला किया। 

क्या है पूरा मामला?

लखनऊ में एक महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। बृजमोहन नाम के शख्स ने अपनी पत्नी सुमन पर चाकू से हमला कर दिया। 11 सेकेंड में उसने अपनी पत्नी पर 19 बार चाकू से हमला। 

मिली जानकारी के मुताबिक, बृजमोहन ने पारिवारिक विवाद की वजह से पत्नी पर हमला किया। ये पूरी घटना ब्यूटी पार्लर के CCTV में रिकॉर्ड हो गई। पुलिस ने आरोपी बृजमोहन को गिरफ्तार कर लिया है। ये घटना बीते 7 जनवरी को हसनगंज इलाके में हुई थी।

ये भी पढ़ें: 

गुरुग्राम मर्डर: मॉडल दिव्या पाहुजा की डेडबॉडी 11 दिन बाद नहर से बरामद, पंजाब में फेंकी गई थी लेकिन...

यूपी: गाजियाबाद में पुलिस को बड़ी सफलता, 2 इलाकों में मुठभेड़ के दौरान 4 बदमाशों को गोली मारी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement