Friday, May 10, 2024
Advertisement

दोस्तों संग शराब पीने से पहले पढ़ें ये खबर, तीन क्वार्टर पीने की लगी शर्त, हालत बिगड़ी तो सभी हुए फरार

शराब पीने के बाद ई-रिक्शा चालक की तबियत जब बिगड़ी तो उसके सभी दोस्त उसे छोड़कर भाग गए। इस मामले में भगोड़े दोस्तों पर आरोप भी लगाया गया है कि उन्होंने पीड़ित के जेब से 60 हजार रुपये भी निकाल लिए हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 13, 2023 20:35 IST
man died due to alcohol drinking- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शराब पीने से आगरा में एक शख्स की मौत

क्या आप भी अपने दोस्तों के साथ अक्सर शराब पीते हैं। क्या शराब पीने को लेकर अपने दोस्तों या सहयोगियों संग आपको भी शर्त लगाने की आदत है। अगर आप भी महान बनने के चक्कर में अधिक से अधिक शराब पीने की होड़ लगाते हैं तो ऐसा करने से पहले इस खबर को जरूर पढ़ लीजिए। क्योंकि शर्त लगाकर अधिक शराब पीने की होड़ में एक शख्स की जान चली गई है। दरअसल यह मामला उत्तर प्रदेश के आगरा का है। यहां दोस्तों के बीच 10 मिनट में तीन क्वार्टर शराब पीने की शर्त लगाई गई थी। शराब पीने के बाद ई-रिक्शा चालक की तबियत जब बिगड़ी तो उसके सभी दोस्त उसे छोड़कर भाग गए। इस मामले में भगोड़े दोस्तों पर आरोप भी लगाया गया है कि उन्होंने पीड़ित के जेब से 60 हजार रुपये भी निकाल लिए हैं। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

शराब पीने की शर्त में गई जान

आगरा के थाना ताजगंज के प्रभारी निरीक्षक बहादुर सिंह ने इस मामले पर कहा कि भोला, केशव और जय सिंह शराब पीने के लिए एक जगह इकट्ठा हुए। इस दौरान उन लोगों में शर्त लगी कि 10 मिनट में तीन क्वार्टर शराब जो पिएगा उसे शराब के पैसे नहीं देने होंगे। इसी शर्त में जय सिंह शराब पीने की होड़ में लग गया जिसमें उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस मामले में गैर इरादतन हत्या को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया है।

जय सिंह के भाई सुखवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि जय सिंह ई-रिक्शा चलाता था। 8 फरवरी की शाम जयसिंह घर से 60 हजार रुपये लेकर निकाला था। उसने मुझे बताया था कि वह ई-रिक्शा की किश्त जमा करने जा रहा था। कुछ घंटे बाद उसे पता चला कि जय सिंह बेहोशी की हालत में शिल्पग्राम में पड़ा है। मैं वहां गया और जय सिंह को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद उसे वहां भर्ती नहीं किया गया और बाद में जब एसएन इमरजेंसी लेकर पहुंचा तो डॉक्टरों द्वारा जय सिंह को मृत घोषित कर दिया गया जबकि जय सिंह को कोई बीमारी नहीं थी। 

पैसों की चोरी

जयसिंह के भाई सुखवीर सिंह ने आरोप लगाया कि धांधूपुरा गांव के निवासी केशव और भोला जयसिंह को लेकर गए थे। जहां उन्होंने जयसिंह को शराब पिलाई और उसकी जेब में रके 60 हजार रुपये को भी छीन लिया और आपस में बांट लिया। सुखवीर सिंह ने आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत न करने को लेकर भी उसपर दबाव बनाया जा रहा था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement