Sunday, May 05, 2024
Advertisement

आजम खान को अतीक की तरह हत्या का डर, बोले- 'क्या चाहते हो, कोई मेरी कनपटी पर गोली मार दे'

हालिया घटनाओं को देखते हुए आजम खान को खुद को मरवाने का डर भी सताने लगा है। हाल ही में रामपुर में निकाय चुनाव के प्रचार में निकले आजम खान ने इशारों में अपना यह डर जाहिर किया है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: May 01, 2023 8:11 IST
azam khan- India TV Hindi
Image Source : PTI आजम खान

रामपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री आजम खान ने रविवार को फिर बीजेपी पर हमला बोला। रामपुर में चुनावी जनसभा के दौरान आजम खान अचानक भीड़ पर भड़क गए। उन्होंने कहा, दूसरों को सुनने का सलीका नहीं रख सकते, भेड़ों की तरह कब तक जिओगे। विरोधियों पर जुबानी निशाना साधने में उन्हें महारत हासिल आजम खान की विधायकी छिन जाने के बाद से उनके तेवर बदले-बदले नजर आ रहे हैं। हालिया घटनाओं को देखते हुए उन्हें खुद को मरवाने का डर भी सताने लगा है। हाल ही में रामपुर में निकाय चुनाव के प्रचार में निकले आजम खान ने इशारों में अपना यह डर जाहिर किया है।

अतीक की हत्या के बाद खौफ में आजम खान

रामपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने भावुक होकर कहा, ''रामपुर वालो, आप लोग क्या चाहते हो मुझसे? मेरी बीवी-बच्चों और मेरे चाहने वालों से? ये चाहते हो कि कोई आए और मेरी कनपटी पर गोली चलाकर चला जाए। बस इतना ही तो रह गया है अब। अभी भी समय है। निजाम ए हिंद और कानून को बचा लो। आपको कुछ नहीं देना है। सिर्फ अपने आप को हौसला देना है। जहां रोके जाओ वहीं बैठ जाओ। कहो कि आगे बढ़ेंगे। वापस नहीं जाएंगे। वोट डालेंगे। ये हमारा पैदाइशी हक है। फिर सब फिर से ठीक हो जाएगा।''

'जिन पुलिस वालों ने तुम्हारे घरों के दरवाजे तोड़े, वही तुम्हें सैल्यूट मारेंगे'
बीजेपी पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा कि ऐसा बढ़िया हाजमा है जो लोग सारे देश के हवाई अड्डे खा गए। जितने बंदरगाह थे वो हजम कर गए। कितना बड़ा पेट होगा, लाल किला भी पेट मे रख लिया। अच्छा ताज महल नहीं रख रहे है। कहीं कोई फातिहा पड़ने नहीं आ जाए। कब्र नहीं रख रहे हैं क्योंकि वहां शाहजहां और मुमताज़ है, दीवाने हो गए।

यह भी पढ़ें-

आगे आजम खान ने कहा, 1977 जब इमरजेंसी हुई हम गिरफ्तार हुए। लोग कहते है कि ये मार दिए जाएंगे क्योंकि स्लो पॉइजनिंग शूरू हो गई थी। लेकिन डेढ़ साल में ऐसा तख्ता पलटा कि संसद में इंदिरा गांधी की मेंबरशिप खत्म होने पर पासपोर्ट जब्त कर लिया। तवे से रोटी कब पलट जाए किसी को नहीं पता। जिन पुलिस वालों ने तुम्हारे घरों के दरवाजे तोड़े है यही पुलिस वाले तुम्हे सैल्यूट मारेंगे।

बता दें यूपी नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान 4 और 11 मई को दो चरणों में कराए जाएगें। 13 मई को मतगणना होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement