Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूपी के जौनपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट, रोडवेज बस और ट्रैक्टर की टक्कर में 6 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में रोडवेज बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर से पांच लोगों की मौत हो गई है। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 26, 2024 8:26 IST
यूपी के जौनपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी के जौनपुर में बड़ा रोड एक्सीडेंट

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सड़क हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, सिकरारा थाना क्षेत्र के समाधगंज इलाके में रविवार देर रात यूपी रोडवेज की बस से ट्रैक्टर ट्राली की जोरदार टक्कर हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि रविवार देर रात करीब 11.15 बजे सिकरारा अंतर्गत समाधगंज बाजार के पास जौनपुर-प्रयागराज हाईवे पर मकान ढालने वाले मजदूर ट्रैक्टर ट्राली पर सवार थे जिसे प्रयागराज की तरफ से आ रही रोडवेज बस से टक्कर हो जाने के कारण ट्रैक्टर ट्राली असंतुलित होकर पलट गई।

हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल

टैक्टर ट्राली पर सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सीएचसी मछलीशहर भेजा गया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हादसे की तस्वीरें देखने से पता चल रहा है कि तेज रफ्तार में थी। रात में पांच की मौत हुई थी जबकि इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। इससे मृतकों की संख्या बढ़कर छह हो गई है। 

छत ढालने गए थे मजदूर

बताया जा रहा है कि तोहफापुर गांव में रविवार को छत ढलाई करने के लिए इलाके के ही अलीशाहपुर गांव के कुछ मजदूर गए थे। ढलाई का काम पूरा होने के बाद मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही ट्रैक्टर समाधगंज हाइवे पर चढ़ा प्रयागराज की ओर से आ रही बस ने ट्रैक्टर में पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने मृतकों की पहचान नीरज, राजेश, संग्राम, चाईं, अतुल और गोविंद के रूप में की गई है। सभी मृतक अलीशाहपुर और वीरपालपुर के रहने वाले थे। 

इनपुट- सुधाकर शुक्ला

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement