Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: बीजेपी विधायक की बीवी हुईं लापता, बेटे ने दर्ज कराई एफआईआर; पुलिस तलाश में जुटी

यूपी की राजधानी लखनऊ से बीजेपी विधायक की पत्नी लापता हो गईं हैं। विधायक के बेटे ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुट गई है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Written By : Shailendra Tiwari Updated on: November 01, 2023 10:23 IST
BJP MLA Sitaram Verma- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा

उत्तर प्रदेश में सुल्तानपुर जिले के बीजेपी विधायक की पत्नी उनके लखनऊ आवास से अचानक गायब हो गईं हैं। विधायक के बेटे ने अपनी मां के लापता होने की रिपोर्ट गाजीपुर थाने में दर्ज कराई है। ये सूचना मिलते ही पुलिस एकदम सकते में आ गई और एफआईआर दर्ज होते ही कई टीमें तलाश में सरगर्मी से जुट गईं। जानकारी दे दें कि बीजेपी विधायक का नाम सीताराम वर्मा है और वे सुल्तानपुर के लंभुआ विधानसभा से विधायक हैं। वहीं, विधायक की पत्नी का नाम पुष्पा वर्मा है।

गाजीपुर में आवास

डीसीपी नॉर्थ कासिम आब्दी ने कहा बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा का गाजीपुर सेक्टर-8 में आवास है। यहां उनकी पत्नी अपने परिवार के साथ रहती हैं। बीते दिन मंगलवार सुबह 6 बजे विधायक की पत्नी पुष्पा बिना किसी से कुछ कहे घर से निकल गईं। परिजनों ने काफी देर तक उन्हे ढूंढा, पर वो नहीं मिलीं। इसके बाद विधायक को उनके बेटे रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल पंकज कुमार ने जानकारी दी। खबर पाकर बीजेपी विधायक सीताराम वर्मा सुल्तानपुर से लखनऊ पहुंचे। जिसके बाद बेटे पंकज ने गाजीपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

डीएसपी से की मुलाकात

वहीं, विधायक सीताराम ने बीते दिन ही इस मामले को लेकर डीएसपी से मुलाकात की और पत्नी को जल्द ढूंढने में मदद मांगी। डीसीपी ने गाजीपुर और इंदिरानगर पुलिस थाने की टीम को तलाश करने में लगा दिया है। डीसीपी ने जानकारी देते हुए बताया कि विधायक की पत्नी को भूलने की बीमारी है जिसका इलाज डॉक्टरों द्वारा चल रहा है। उन्हें सुबह करीब 9 बजे इंदिरानगर स्थित अरविंदो पार्क चौकी के पास देखा गया था। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से ढूंढ़ने में लगी हुई है।

ये भी पढ़ें:

यूपी: संगमरमर के 8 फीट ऊंचे सिंहासन पर विराजमान होंगे रामलला, राजस्थान के कारीगर कर रहे तैयार, इस दिन पहुंचेगा अयोध्या

सिर्फ 500 रुपए में मेट्रो में खुलकर मनाएं बर्थडे, अब प्रीवेडिंग शूट भी करवा सकते हैं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement