Monday, April 29, 2024
Advertisement

देवरिया में भयानक हादसा, ट्रक और कार की भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में भयानक हादसा हो गया। जिले के भाटपाररानी थाना इलाके में सोमवार की सुबह एक ट्रक एवं कार में भीषण टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 22, 2023 23:51 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में भयानक हादसा हो गया। जिले के भाटपाररानी थाना इलाके में सोमवार की सुबह एक ट्रक एवं कार में भीषण टक्कर हो गई। पु्लिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में कार चालक, तीन वर्षीय बालिका तथा तीन महिलाओं समेत पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने सोमवार को बताया कि देवरिया जिले के रुद्रपुर के भरटोला के रहने वाले कुछ लोग कार से बिहार के मैरवा में एक उपनयन संस्कार में हिस्सा लेने के लिए सुबह जा रहे थे। तभी भाटपाररानी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहियारी बघेल इलाके के समीप सामने से आ रहे एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। 

एसपी ने बताया कि इस हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार प्रमिला देवी (50), त्रिशुला (40) गीता (45), सिद्धि (तीन साल) और कार चालक अरशद (32) की मौत हो गई। हादसे में रिंकू, कान्हा, अंजना और देवेश कुमार घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में विधिक कार्रवाई कर रही है।

उत्तराखंड में दो अलग-अलग हादसों में दो की मौत 

उत्तराखंड के टिहरी जिले में सोमवार को दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक शिक्षिका और सेना के एक जवान की मौत हो गई। चंबा के थाना प्रभारी एल एस बुटोला ने कहा, ‘‘बगासुधार में एक स्कूल में सहायक अध्यापिका गीता रावत (40) चंबा-कोटी कॉलोनी मोटर रोड पर सुबह करीब आठ बजे विपरीत दिशा से आ रही कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गईं।’’ पुलिस अधिरकारी ने बताया कि गीता रावत को अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। 

नरेन्द्र नगर के थाना प्रभारी नदीम अख्तर ने कहा कि दूसरी घटना ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर बेमार के पास हुई जब रूड़की से हर्षिल जा रहा सेना का एक ट्रक खाई में गिर गया, जिससे ट्रक के चालक की मौत हो गई और अन्य जवान घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक चला रहे जवान की पहचान असलम (36) और घायल जवान की पहचान सरवर आजम (45) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आजम को उपचार के लिए प्राथमिक चिकित्सा केंद्र ले जाया गया और बाद में एक बड़े अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement