Monday, April 29, 2024
Advertisement

उत्तर प्रदेश: देवरिया में भीषण हादसा, ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक भीषण हादसा हो गया। जिले के गौरीबाजार थाना इलाके में सोमवार की सुबह सैर पर निकले एक व्यक्ति की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited By: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 04, 2023 15:02 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के गौरीबाजार थाना इलाके में सोमवार की सुबह सैर पर निकले एक व्यक्ति की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। गौरीबाजार थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) नवीन सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के चरियांव खास निवासी बैजनाथ राजभर (45) गोरखपुर-देवरिया मुख्य मार्ग पर उभांव गांव के समीप सड़क के किनारे मकान बनवा कर परिवार सहित रहते थे और सोमवार की सुबह रोज की तरह सैर के लिये निकले थे। 

ग्रामीणों के हवाले से उन्होंने बताया कि इसी बीच देवरिया की तरफ से आ रहे बालू लदे एक ट्रक की चपेट में आने से बैजनाथ की मौके पर ही मौत हो गयी । एसएचओ ने बताया कि मामले में पुलिस विधिक कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। 

जम्मू कश्मीर: खाई में गिरी कार, एक की मौत

जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में मंगलवार को एक कार के फिसलकर गहरी खाई में गिर जाने से वायुसेना के एक कर्मी की मौत हो गयी। अधिकारियों ने बताया कि वायुसेना मुख्यालय में यांत्रिक परिहवन निदेशालय के सार्जेंट सरफराज अहमद भट कश्मीर जा रहे थे, उसी दौरान जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मारुग में उनकी कार फिसलकर गहरी खाई में गिर गयी। उन्होंने बताया कि इस कार के 300 फुट से अधिक गहरी खाई में गिरने के तुरंत बाद बचाव अभियान अभियान शुरू किया गया और भट मौके पर मृत पाये गये। अधिकारियों ने बताया कि खाई से भट का शव निकाला गया । उनके अनुसार, भट कुलगाम जिले के रहने वाले थे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement