Saturday, May 18, 2024
Advertisement

ससुराल वालों ने दामाद को पीट-पीटकर मार डाला, बहू ने ससुर को दिया जहर, एक साथ बाप-बेटे की मौत से बवाल

रामशरन पत्नी के बिना ससुराल पहुंचा तो उसके ससुराल वालों ने स्वागत करने की बाजय पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी। शव लेकर उसके घर पहुंचे तो पता चला कि बेटी जहर दजेकर अपने ससुर की जान ले चुकी है। पुलिस ने आरोपी बहू को हिरासत में ले लिया है।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 04, 2024 16:44 IST
File Photo- India TV Hindi
Image Source : ISTOCK प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में पति-पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दो लोगों को जान गंवानी पड़ी। मृतक रामशरण का कसूर यह था कि पत्नी के साथ विवाद के बाद उसे गाड़ी से नीचे उतार दिया था और ससुराल चला गया था। वहीं, उसके पिता को तो शायद यह भी न पता रहा हो कि उसके बेटे-बहू के बीच विवाद हुआ है। खाने में जगर मिलाकर बुजुर्ग की हत्या की बात कही जा रही है। 

मामला पीलीभीत के पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के टांडा छत्रपति गांव का है। यहां रामशरन नाम का एक युवक अपने परिवार के साथ रहता था। एक साल पहले ही छेदीपुर निवासी गुजरा देवी के साथ रामशरन का विवाह हुआ था। जीवन में सब कुछ ठीक चल रहा था और रामशरन अपनी पत्नी के साथ ससुराल जा रहा था। रास्ते में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। गुस्से में रामशरन ने पत्नी को बाइक से उतार दिया और अकेला ही ससुराल पहुंच गया। ससुराल में लोगों को पता चला कि वह उनकी बेटी से लड़कर आया है तो आग बबूला हो गए। आरोप है कि ससुराल वालों ने पीट पीटकर उसकी हत्या कर दी।

बेटे के बाद पिता की भी मौत

हत्या के बाद ससुराल पक्ष के लोग रामशरण का शव का लेकर उसके घर पहुंचे तो पता चला कि उसके पिता की भी मौत हो चुकी है। आरोप है कि पति से लड़ाई करने के बाद गुजरा देवी गाड़ी से उतर गई थी और अपने ससुराल लौट गई थी। यहां उसने खाने में जगर मिला दिया और अपने ससुर कालिका प्रसाद की जान ले ली। 

पिता-पुत्र की मौत से बवाल

पिता और पुत्र की एक साथ मौत होने से पूरे परिवार में बवाल मचा हुआ है। पिता पुत्र की मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पूरनपुर सीओ आलोक कुमार पूरनपुर कोतवाल की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आरोपी बहू को भी हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक रामशरन के भाई पप्पू और चाचा मुरारी ने ससुराल पक्ष और बहु पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

(पीलीभीत से कुलदीप कल्प की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

अरविंदर सिंह लवली बीजेपी में शामिल, 6 दिन पहले कहा था- कहीं नहीं जा रहा, कांग्रेस में ही रहूंगा

राहुल गांधी को तो पाकिस्तान से चुनाव लड़ना चाहिए क्योंकि...प्रमोद कृष्णम का बड़ा बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement