Monday, April 29, 2024
Advertisement

विवेक बिंद्रा की सोसाइटी में पहुंची पुलिस, खंगाले गए सीसीटीवी फुटेज, पत्नी से मारपीट मामले में मिले कई अहम सबूत

विवेक बिंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। विवेक बिंद्रा पर आरोप हैं कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ मारपीट की है। मामूली विवाद में पत्नी के साथ मारपीट करने के मामले में ‘मोटिवेशनल स्पीकर’ विवेक बिंद्रा के खिलाफ नोएडा के सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज हुआ है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Published on: December 25, 2023 12:02 IST
विवेक बिंद्रा- India TV Hindi
Image Source : FILE विवेक बिंद्रा

नोएडा: मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं। पत्नी से मारपीट के मामले में पुलिस ने उनकी सोसाइटी पहुंचकर 17 दिन पुरानी सीसीटीवी फुटेज को खंगाले हैं। इसके साथ ही गेट पर वहां मौजूद गार्डो से भी बातचीत भी की है। बता दें कि विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर-94 सुपरनोवा सोसाइटी में रहते हैं। सीसीटीवी की छानबीन के बाद पुलिस का दावा है कि काफी अहम सबूत मिले है। इससे धाराओं में इजाफा किया जा सकता है। 

आज विवेक की पत्नी यानिका के परिजन डीसीपी से मिलेंगे

वहीं दोपहर बाद सोमवार को विवेक की पत्नी यानिका के परिजन डीसीपी से मिलेंगे। बताया जा रहा है कि पुलिस जांच के लिए विवेक बिंद्रा के घर पर भी भी गई थी, लेकिन वह वहां मौजूद नहीं थे। गौरतलब है कि बीते दिनों उनकी पत्नी यानिका के भाई ने सेक्टर-126 थाने में केस दर्ज कराते हुए कहा था कि 7 दिसंबर की तड़के करीब तीन बजे विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। इस बात को लेकर जब उनकी पत्नी यानिका ने बीच बचाव करने का प्रयास किया, तो विवेक ने उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद विवेक ने गाली-गलौज करते हुए यानिका को बुरी तरह से पीटा। इस केस में एफआईआर 14 दिसंबर को दर्ज हुई थी।

यानिका पहले से तो स्टेबल है, लेकिन हालत ठीक नहीं

यानिका के वकील वासू ने बताया कि यानिका पहले से तो स्टेबल है, लेकिन हालत ठीक नहीं है। इस मामले में नोएडा पुलिस को विवेक की पत्नी यानिका की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है। पुलिस अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की जांच को तेज करेगी। पुलिस जांच के बाद एफआईआर में लिखी गई धाराओं में भी इजाफा कर सकती है। यानिका का परिवार अपने वकील के साथ सोमवार को डीसीपी नोएडा से मिलेगा और अपना पक्ष रखेगा।

जानिए कौन हैं विवेक बिंद्रा 

डॉक्टर विवेक बिंद्रा बड़ा बिजनेस नामक कंपनी के सीईओ और संस्थापक हैं। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जनकारी के अनुसार, विवेक बिंद्रा एक अंतर्राष्ट्रीय मोटिवेशनल स्पीकर हैं। इसके साथ-साथ वेबसाइट पर उन्हें लीडरशीप कंसल्टेंट,  कॉर्पोरेट ट्रेनर और बिजनेस कोच भी बताया गया है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म जैसे ट्विटर और फेसबुक पर भी मौजूद हैं, जहां उनके लाखों में चाहने वाले हैं। वह यहां विभिन्न मुद्दों को लेकर वीडियो साझा करते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement