Saturday, April 27, 2024
Advertisement

स्वरा भास्कर पर ये क्या बोल गईं साध्वी प्राची, कहा- 'याद नहीं आए श्रद्धा के 35 टुकड़े'

उन्होंने कहा कि सनातनियों को अपनी बेटियों को अस्त्र-शस्त्र चलाने की भी शिक्षा देनी चाहिए। बेटियों को स्वावलंबी बनाने की शिक्षा दी जाए। बेटियों के जीवन में महापुरुषों के चरित्र को भी उतारना होगा।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: February 20, 2023 18:22 IST
What did Sadhvi Prachi say on Swara Bhaskar, said - did not remember 35 pieces of Shraddha Walker- India TV Hindi
Image Source : PTI स्वरा भास्कर पर बोलीं साध्वी प्राची

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर और समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद की शादी के बाद अब विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची ने बयान जारी किया है। उन्होंने बरेली के फहद अहमद और स्वरा भास्कर को लेकर कहा कि एक्ट्रेस को श्रद्धा के फ्रीज में रखे 35 टुकड़े याद रखने चाहिए। जब बेटियां इस तरह का कदम उठाती है तो वे कभी सूटकेस तो कभी बोरे में मिलती है। उन्होंने आगे आईएएस अफसर टीना डाबी का नाम लेते हुए कहा कि टीना डाबी ने भी ऐसा ही किया था। उन्होंने कहा कि अगर स्वरा भास्कर में संस्कार बचे होंगे तो वे जल्द ही घर वापसी करेंगी। 

स्वरा भास्कर पर बोलीं साध्वी

दरअसल साध्वी प्राची रविवार के दिन आंवला के सरस्वती विद्या मंदिर में वो एक सम्मेलन में भाग लेने आई थीं। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपील की कि बेटियों को शिक्षा देने के साथ ही उन्हें धार्मिक शिक्षा भी दिलाएं। उन्होंने कहा कि सनातनियों को अपनी बेटियों को अस्त्र-शस्त्र चलाने की भी शिक्षा देनी चाहिए। बेटियों को स्वावलंबी बनाने की शिक्षा दी जाए। बेटियों के जीवन में महापुरुषों के चरित्र को भी उतारना होगा। बता दें कि साध्वी प्राची बरेली के एक रिसेप्शन पार्टी में गई थीं। इसी दौरान स्वरा भास्कर को लेकर उन्होंने ये बात कही। 

समाजवादी पार्टी से है रिश्ता

फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फहद अहमद से शादी की है जो कि बरेली के रहने वाले हैं। दोनों ने हाल ही में शादी की लेकिन इस शादी को स्पेशल मैरेज एक्ट के जरिए 16 मार्च को कानूनी जामा पहनाया गया। बता दें कि फहद अहमद कांग्रेस नेता और समाजसेवी जर्रार अहमद के बेटे हैं। वहीं फहद खुद वर्तमान में महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के युवा विंग के प्रदेश अध्यक्ष हैं। फिलहाल वे मुंबई रहते हैं। 

जनसंख्या नियंत्रण कानून पर क्या बोलीं..

साध्वी प्राची ने यहां जनसंख्या नियंत्रण पर कहा कि देश को जनसंख्या नियंत्रण, समान नागरिक संहिता कानून की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अगले पांच सालों में भारत फिर से अखंड हिंदू राष्ट्र बनेगा। गौरतलब है कि बीते दिनों आरएसएस चीफ मोहन भागवत ने रविवार को बरेली में कहा था कि जातिगत भेदभाव को छोड़िए। देश में मौजूद प्रत्येक भारती के पूर्वज हिंदू थे। 

ये भी पढ़ें- UP News: सीएम योगी की दहाड़-'हमारी तोपें गरजीं तो दुनिया के नक्शे से खत्म हो जाएगा पाकिस्तान'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement