1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. Viral Video: घर की छत पर 6 फुट का अजगर दिखने से हड़कंप, बहादुर पुलिसवाले ने किया रेस्क्यू

Viral Video: घर की छत पर 6 फुट का अजगर दिखने से हड़कंप, बहादुर पुलिसवाले ने किया रेस्क्यू

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियों में एक घर की छत पर अजगर फंसा हुआ दिखाई दे रहा है। जिसे एक पुलिस कांस्टेबल बड़ी सावधानी से छत से नीचे उतार रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 03, 2021 16:41 IST
PYTHON RESCUE- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SCREENSHOT PYTHON RESCUE

मुंबई के धारावी इलाके में रात के समय एक घर की छत पर लोगों ने अचानक अजगर देखा। जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। धीरे-धीरे अजगर को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा होने लगी। 6 फुट लंबा ये अजगर देखने में बेहद खतरनाक लग रहा है। घर के फ्लोर पर इतना बड़ा और खतरनाक अजगर मिलने से लोगों को काफी हैरानी हुई। इसके बाद वहां के लोगों ने घर में अजगर मिलने की सूचना मुंबई पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मुंबई पुलिस के जवान भी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस कांस्टेबल मुरलीधर जाधव ने बहादुरी दिखाते हुए अजगर को पकड़कर सुरक्षित घर से बाहर निकाला। जब कास्टेबल जाधव ने अजगर को पकड़कर बाहर निकाला तब मुंबई पुलिस जिंदाबाद के नारे भी लगाए गए।

समोसे की तस्करी में पकड़ा गया शख्स, 'समोसे छिपाए कहां थे' ये जान लेंगे तो सिर पीट लेंगे

इस वीडियो को मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में मुंबई पुलिस ने कांस्टेबल की तारीफ करते हुए लिखा कि- "एस्कॉर्टिंग द गेटक्रैशर आउट! 6 फीट लंबे इंडियन रॉक पायथन में धारावी घर में घुसकर दहशत फैल गई। एक फ्रैक्चर पैर ने पीसी मुरलीधर जाधव को अपना कर्तव्य निभाने से नहीं रोका, उन्होंने अजगर को बचाया और उसे वन विभाग की मदद से अपने प्राकृतिक आवास में छोड़ दिया।"

Viral Video: रेल की पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया, कांस्टेबल ने पहले बचाई जान और फिर...

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है और लोग पुलिस वाले की तारीफ भी कर रहे हैं। वीडियो पर अबतक हजारों लाइक्स और ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं। जिसमें लोग पुलिस वाले की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं।   

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X