Thursday, March 28, 2024
Advertisement

समोसे की तस्करी में पकड़ा गया शख्स, 'समोसे छिपाए कहां थे' ये जान लेंगे तो सिर पीट लेंगे

इस शख्स ने समोसे चुराए ये बड़ी बात नहीं है..समोसे कहां छिपाए गए थे, ये बड़ी बात है। खासकर उनके लिए जिन्हें समोसे बेहद पसंद हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 02, 2021 11:48 IST
virl samosa- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HAS_NAZ03 virl samosa

महंगी चीजों की तस्करी दुनिया में बात है। कोई सोना चांदी हीरे तो कोई मादक पदार्थों की तस्करी में पकड़ा जाता है। इंगलैंड में एक शख्स को पुलिस ने समोसे की तस्करी में गिरफ्तार किया। ये अब तक की सबसे अजोबीगरीब तस्करी थी। लेकिन जरा ठहरिए खबर इतनी ही नहीं है। समोसे का स्मगलर समोसे जैसी चीज को कहां छिपाकर ले जा रहा था, ये पुलिस ने जब जाना तो माथा पीट लिया। हो सकता है कि आपके साथ भी ऐसा ही हो जब आपको पता चले कि समोसे जैसी चीज को यहां भी छिपाया जा सकता है। बहरहाल ये खबर वायरल हो रही है। 

Viral Pic: ठंड में नहाने से बचने वालों को डरा देगी ये तस्वीर, लोगों के आ रहे फनी कमेंट्स

इंगलैंड की पुलिस ने साल के अजोबीगरीब गिरफ्तारी के मामलों का खुलासा करते हुए इस स्मगलिंग के भी राज खोले। ये मामला बर्मिंघम का है। यहां पिछले साल समोसे की स्मगलिंग में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था। जब समोसे की बरामदगी हुई तो चोर का तो पता नहीं लेकिन बरामदगी करने वाले पुलिसवाले शर्मसार हो गए क्योंकि समोसे अंडरवियर के अंदर छिपाए गए थे। 

डेली मेल ने अपनी रिपोर्ट में इस गिरफ्तारी पर कुछ इस तरह लिखा है, बाकी आप खुद समझदार हैं। 'Midlands police force has revealed some of the strangest arrests their officers made during 2020 - including a man who hid a samosa in his buttocks.'

Viral Video: लड़के की सुरीली आवाज सुन IAS हो गए फैन, कहा- 'इसको फेमस करो'

जब इस स्मगलिंग का पर्दाफाश हुआ तो पता चला कि ये शख्स जेल से पेरोल पर छूटा था और वापस सेल में जाते वक्त अंडरवियर में समोसे ले गया। जब पूछताछ हुई तो इसका मासूम सा जवाब था कि सेल में पुलिस अच्छे स्तर का नाश्ता नहीं देती। बताइए अगर इंगलैंड की जेल का नाश्ता बेकार है तो इंडिया में क्या हाल होगा। 

Viral : फिर दोहराई गई खरगोश और कछुए की कहानी, जीत से पहले ही सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा

बहरहाल बर्मिंघम के जेल प्रशासन को सलाह जरूर दी जाएगी कि ऐसी अजीबोगरीब स्मगलिंग रोकने के लिए जेल  प्रशासन चाहे तो कैदियों को समोसे के साथ साथ कचौड़ी जैसे भारतीय व्यंजन जरूर  खिलाएं ताकि समोसे जैसे वर्ल्ड फेमस स्नेक की ऐसी जलालत होने से बचाया जा सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement