Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'दिल ललचाए रहा न जाए', चीज सैंडविच देख बिल्ली के एक्सप्रेशन देख याद आ जाएंगे अपने दिन

आपके साथ भी कभी न कभी ऐसा हुआ होगा। मनपसंद चीज को किसी और के पेट में जाते देख कैसा लगता है, इस बिल्ली से पूछिए जरा।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 22, 2021 16:15 IST
cat cute video- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/VIRALHOG cat cute video

इंसान के मन तक पहुंचने का एक रास्ता पेट से भी निकलता है। बात भोजन की करें तो मनपसंद खाना सबकी कमजोरी कहलाता है। क्या इंसान और क्या जानवर। मनपसंद चीज देखकर सबके साथ ऐसा हुआ होगा कि जीभ लपलपाई होगी, लार टपकी होगी लेकिन स्वाद मुंह को ना लगा होगा। 

ऐसा ही एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बिल्ली चीज सैंडविच को बड़े ही चाव से ताकती रह गई औऱ उसकी मालकिन उसे दिखा दिखा कर सैंडविच खा गई। बिल्ली के एक्सप्रेशन देखकर लोगों को अपनी मनपसंद चीजों की याद आ रही है। 

Video: चूहे को पुचकारना लड़की को पड़ गया भारी, चूहे की हरकत से छूट गए पसीने

इस वीडियो को यूट्यूब पर वायरलहॉग नामक चैनल की तरफ से पोस्ट किया गया है।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किचन में एक लड़की चीज सेंडविच खा रही है। पास ही बैठी उसकी बिल्ली सैंडविच को देखकर जीभ लपलपा रही है। फिर वो ऐसे मुंह चलाती है जैसे सैंडविच खा रही हो। इस बीच उसकी मालकिन तोड़ तोड़ कर उसे दिखा दिखा कर सैंडविच खा रही है और बिल्ली मायूसी से सैंडविच खत्म होते देख रही है। 

वीडियो देखकर लोग बिल्ली के क्यूट एक्सप्रेशन पर निहाल हुए जा रहे हैं। वहीं कुछ लोग लड़की से इसलिए नाराज हैं कि किसी जानवर को वो ऐसे ललचा रही है ये ठीक बात नहीं है। 

Video: शिकार को कमजोर समझने की भूल कर बैठा शिकारी, एक दुलत्ती ने दिन में दिखाए तारे

इस वीडियो को अभी तक 27 हजार से ज्याद लोग देख चुके हैं और एक हजार से ज्यादा लोग इसे पसंद कर चुके हैं। 

यूं भी देखा जाए तो हमको और आपको इस वीडियो को देखकर अपनी मनपसंद चीजें याद आ जाएंगी जब हमने ऐसे किसी चीज को देखकर जीभ लपलपाई होगी और मन किया होगा कि खा जाएं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement