Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

VIRAL: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने फैंस को भोजपुरी में यूं दिया जवाब, देखें वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर मोनालिसा का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस अपने फैन्स से भोजपुरी में बातें कर रही हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: August 02, 2021 13:28 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ASLIMONALISA Monalisa

टीवी और भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। फैन्स उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके अंदाज के भी दीवाने हैं। मोनालिसा डांस में भी माहिर है। वो अपने जबरदस्त डांस से धमाल मचाते रहती हैं।

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वे अपने फैन्स से भोजपुरी में बातें करते नजर आ रही हैं। उनका ये अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर मोनालिसा का एक प्यारा सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस अपने फैन्स से भोजपुरी  में बातें कर रही हैं। दरअसल उनके एक फैन ने उनसे भोजपुरी में पूछा कि आप कैसी हो तो इस पर मोनालिसा ने बड़े प्यार से बोला मैं ठीक हूं। वे क्रीम कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमें बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

मोनालिसा की ये वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और ये वायरल भी हो रहा है।

VIRAL : देखें किस तरह से अपनी ही शादी में दूल्हे को तैयार करती दिखी दुल्हन, वायरल हुआ वीडियो

इससे पहले मोनालिसा बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। उनको बिग बॉस 10 देखा गया था। भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ नच बलिए 8 में  भी नजर आ चुकी  हैं। 

इसके साथ ही एक्ट्रेस को सरकार राज, मनी है तो हनी है और काफिला जैसे बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है। वो टीवी शो 'नमक इस्क का' में नज़र आ रही हैं। इससे पहले वो टीवी सीरियल 'डायन' में दिखाई दी थीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement