Sunday, April 28, 2024
Advertisement

दुल्हन के आशीर्वाद लेने के अनोखे अंदाज को लोग कर रहे है पसंद, देखिए वीडियो

कोरोना महामारी की वजह से दुनिया के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिस वजह से लोग कही जा नही पा रहे है और सभी अपने घरों पर रहने को मजबूर है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 09, 2021 17:19 IST
PHOTOS- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM DULHANIYAA. Bride took the Virtual aashirwad from in-laws. 

कोरोना महामारी की वजह से दुनिया के कई हिस्सों में लॉकडाउन लगा हुआ है, जिस वजह से लोग कही जा नही पा रहे है और सभी अपने घरों पर रहने को मजबूर है। लॉकडाउन की वजह से लोग अपनो के शादी में भी शामिल नहीं हो पा रहे है। कोरोना महामारी ने शादी के तौर तरीकों को पूरी तरह से बदल दिया है। लॉकडाउन की वजह लोग वीडियो कॉल के ज़रिए अपनो की शादी में शामिल हो रहे है। 

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे लोग जम कर शेयर कर रहे है। इस वीडियो में एक दुल्हन अपने साँस ससुर के अनोखे अंदाज में वीडियो कॉल के ज़रिए ऑनलाइन आशीर्वाद ले रही है। वीडियो से पता चल रहा है कि दूल्हे के माता पिता लॉकडाउन की वजह से शादी में शामिल नहीं हो सके है। इसलिए लैपटॉप से वीडियो कॉल के जरिए शादी का हिस्सा बने थे।

वीडियो में लाल चुनरी ओढ़े दुल्हन अनोखे अंदाज में अपने हाथो को आगे करके आपने साँस ससुर से आशीर्वाद ले रही है, दुल्हन के साथ उसकी सहेली भी इस वीडियो में देखी जा सकती है जो दुल्हन के इस अनोखे अंदाज पर मुस्कुरा रही है।

 वर्चुअली आशीर्वाद लेने का यह वीडियो खूब मजेदार है । इंस्टाग्राम पर अपलोड हुए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे है। पहले लोग शादी की खरीदारी ऑनलाइन करते थे मगर आज कल लोग शादी में आशीर्वाद भी ऑनलाइन ले रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement